एक सेल्फी के लिए एयरपोर्ट पर शाहरुख़ को घेरकर खड़े हो गए लोग और फिर...
एक सेल्फी के लिए एयरपोर्ट पर शाहरुख़ को घेरकर खड़े हो गए लोग और फिर...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पॉपुलर हैं और लोग उन्हें उनके डायलॉग्स के लिए भी सलाम करते हैं. ऐसे में हाल ही में उनके साथ एक सेल्फी क्लिक कराने वालों की भीड़उन्हें परेशान करते हुए नजर आई है. जी हाँ, वैसे यह पहली बार नहीं है बल्कि यह भीड़ उन्हें कई बार परेशानी कर देती है. अक्सर देखा गया है कि फैंस, उनके साथ एक सेल्फी के लिए काफी उत्साहित रहते हैं और अब हाल ही में ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल शाहरुख खान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और बताया जा रहा था कि शाहरुख खान, ऑस्ट्रेलिया काम के सिलसिले में रवाना हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

वहीं अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में शाहरुख, ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट पर गाड़ी से निकलते नजर आ रहे हैं और शाहरुख खान के फैंस पूरी दुनिया में मौजूद हैं. वहीं सभी शाहरुख के साथ एक सेल्फी क्लिक कराने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं और इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में किस तरह लोगों की भीड़ एक सेल्फी के लिए उनसे रिक्वेस्ट कर रही है. आप देख सकते हैं शाहरुख को गाड़ी से निकलकर उन्हें आगे नहीं जाने दे रही है और ऐसे में शाहरुख सभी को एक साथ लेकर एक सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं.

वहीं फैंस के साथ ली गई सेल्फी में आप देख सकते हैं कि फैंस किस तरह शाहरुख को देखकर खुश हो रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है और तेजी से वायरल भी हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद लोग शाहरुख़ की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

साहो की रिलीज से डरे बॉलीवुड फिल्ममेकर्स, बढ़ानी पड़ी अपनी फिल्म की रिलीज डेट

हाइएस्ट पेड एक्टर बनने पर बोले खिलाड़ी कुमार, मेरे लिए पैसा मायने रखता है, लेकिन...'

'बोल बच्चन' के बाद एक बार फिर धमाल मचाएंगे अजय-अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -