जब अक्षय को यूज़र ने कहा 'फर्नीचर का टुकड़ा', ऐसे दिया जवाब
जब अक्षय को यूज़र ने कहा 'फर्नीचर का टुकड़ा', ऐसे दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बेहतरीन एक्टर हैं इसमें कोई शक नहीं हैं. उनकी एक्टिंग से हर कोई वाकिफ है और इसी के चलते लोग उनके फैंस भी बने हुए हैं. अक्षय हमेशा ही अपने रोल के साथ प्रयोग करते रहते हैं. लुक्‍स हो, पर्सनैलिटी हो या फिर ऐक्‍टिंग, वह हमेशा बाकी ऐक्‍टर्स से कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. ऐसे ही हर फिल्म में उनका एक अलग ही किरदार देखने को मिलता है जो उन्हें और भी बेहतर बनता है. 

लेकिन आपको बता दें, एक वक्‍त ऐसा भी था जब अक्षय को उनकी फिल्‍मों और रोल्‍स के लिए क्रिटिसाइज किया जाता था. बॉलीवुड के कलाकार कई बार यूज़र्स के द्वारा ट्रोल होते हैं और क्रिटिसाइज़ किये जाते हैं. ऐसा ही अक्षय के साथ भी हुआ था. जानकर हैरानी होगी कि एक बार तो उन्‍हें एक क्रिटिक के द्वारा 'फर्नीचर का टुकड़ा' तक कहा गया. इसके अलावा हाल ही में उनसे पूछा गया जिस तरह परिदृश्य बदला है तो उसमें क्‍या अब वह ही कॉन्‍टेंट हो गए हैं. इस बारे में जवाब दिया कि जब पुरानी फिल्‍में देखते हैं लगता है कि सिर्फ फर्नीचर का टुकड़ा नहीं थे बल्कि पूरा शोरूम थे. 

इसके आगे ही उन्होंने कहा कि जिस दिन आपको यह महसूस होने लगा कि आप कॉन्‍टेंट हैं तो आपकी भूख मर जाएगी और वहीं आपका अंत हो जाएगा. भूख बेहद जरूरी है और यह किसी भी कीमत पर मरनी नहीं चाहिए. उनके बारे में जानकर आप भी समझ ही गए होंगे कि वो अपनी लाइफ में कितने प्रैक्टिकल हैं. इसके अलावा बता दें, उनकी कई आने वाली फिल्म हैं जिसमें सबसे पहले मिशन मंगल है जो 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. 

इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल

यौन उत्पीड़न का शिकार और बिमारी से जूझता यह एक्टर, आज बना है फैंस की जान

इस प्लस साइज मॉडल को देख आप भी खो बैठेंगे होश, फ्लॉन्ट किए बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -