दिलीप कुमार ने गुस्से में मधुबाला को जड़ दिया था थप्पड़, बेहोश हो गई थी एक्ट्रेस

Feb 13 2019 07:24 AM
दिलीप कुमार ने गुस्से में मधुबाला को जड़ दिया था थप्पड़, बेहोश हो गई थी एक्ट्रेस

'मधुबाला' जिनका नाम सुनते ही सभी के दिमाग में बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की छवि आ जाती हैं. मधुबाला हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी के जरिए सभी के दिलों में खास पहचान बना ली थी. मधुबाला ने अपने फ़िल्मी करियर में कई कठिनाइयों का सामना किया है.जी हाँ... उनके बेहद खूबसूरत से चेहरे के पीछे कई दर्द छिपे हुए थे. हम आपको आज मधुबाला के जन्मदिन के मौके पर उनका एक ऐसा किस्सा बता रहे हैं जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे.

वैसे बी टाउन में तो मधुबाला और दिलीप कुमार के प्यार के किस्से तो हर बार ही चर्चा में रहे है. इन दोनों के प्यार की तो मिसाल दी जाती है. मधुबाला और दिलीप कुमार का रिश्ता काफी खास रहा है. दिलीप कुमार ने तो अपनी बायोग्राफी में भी मधुबाला का जिक्र किया है. वैसे तो दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी कर ली है लेकिन एक समय था जब उनके दिल में सिर्फ और सिर्फ मधुबाला ही बसती थी. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन मधुबाला के पिता को इनके रिश्ते से ऐतराज था. इसलिए दोनों की प्यार की कहानी अधूरी रह गई.

एक बार जब दिलीप कुमार और मधुबाला फिल्म ‘मुग़ल-ए-आज़म’ के लिए शूटिंग कर रहे थे तो सलीम (दिलीप) को एक सीन में अनारकली (मधुबाला) को चाटा मारना था. जोश-जोश में दिलीप ने मधुबाला को इतना जोर से चाटा मार दिया था जिसके बाद मधुबाला बेहोश हो गई थी. सेट पर फिल्म की पूरी टीम इस सीन के बाद चौक गई थी. मधुबाला को होश में आने में कुछ समय लगा था. मधुबाला ने बहुत कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था.

राखी सावंत ने अपने सीने पर लिखावाया रणवीर सिंह का नाम, कर रही है ऐसा काम

मीडिया को देखते ही तैमूर ने कह दी ऐसी बात, ख़ुशी से झूम उठे कैमरामैन

Uri की सफलता के बाद विक्की कौशल को फैन से मिली हिदायत 'सलमान खान जैसा ना बन जाना..'