देखें Made In China का मज़ेदार मोशन पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

Sep 11 2019 01:08 PM
देखें Made In China का मज़ेदार मोशन पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव, मौनी रॉय, की आने वाली फिल्म 'मेड इन चाइना' काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. लेकिन इसके बारे में कोई खास बात सामने नहीं आ रही थी. पर मेकर्स ने हाल ही में इसका नया पोस्टर रिलीज़ किया है. इस मोशन पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर की डेट भी सामने आई है. ट्रेलर से ही पता चलेगा कि फिल्म की कहानी में क्या है. ये आप जानते ही हैं मौनी और राजकुमार एक गुजराती कपल के किरदार में हैं. इसके साथ बता दें मोशन पोस्टर. 

जानकारी के लिए बता दें, मौनी रॉय और रॉकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' इसी साल दीवाली पर रिलीज होगी. इस फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय के साथ बाकी कलाकर भी मुख्य भूमिका में हैं. आप देख सकते हैं 'मेड इन चाइना' के फर्स्ट मोशन पोस्टर में राजकुमार राव का एक अलग ही अवतार दिख रहे हैं. पोस्टर में राजकुमार राव चश्मा लगाए सूट पहने और समान का थैला कंधे में टांगे हुए एक डब्बे में गिरते हुए नजर आ रहे हैं. यहां देखें पोस्टर. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का मोशन पोस्टज साझा किया है. डब्बे से निकलने के बाद राजकुमार एक कटोरी में बैठ जाते हैं, जिसमें उनके साथ फिल्म के बाकी कलाकार मौनी रॉय, परेश रावल बोमन ईरानी भी नजर आते हैं. बता दें, फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार राव की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मौनी और राजकुमार के साथ बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमाइरा दस्तूर और परेश रावल भी मुख्य कलाकार हैं. 

'स्त्री' के बाद राजकुमार ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल