'स्त्री' के बाद राजकुमार ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम
'स्त्री' के बाद राजकुमार ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम
Share:

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव कितने हिट हो चुके हैं इसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है. बॉलीवुड में हर कोई हिट होने के बाद अपनी फीस बढ़ा देता है और ऐसा ही कुछ राजकुमार के बारे में भी सुनने को मिल रहा है. खबर है कि बॉलीवुड निर्माता भूषण कुमार और लव रंजन, ऋषिकेश मुखर्जी की 1975 की कल्ट क्लासिक कॉमेडी फिल्म 'चुपके चुपके' के रीमेक के लिए साथ आ रहे हैं. बता दें कि 1975 में आई 'चुपके चुपके' में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मिला टैगोर और जया बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. ये उस समय की काफी हिट फिल्म थी जिसका अब रीमेक बनाने जा रहे हैं. 

इसके साथ जानकारी ये है कि अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले एक्टर राजकुमार राव फिल्म में धर्मेंद्र की भूमिका को उसके रीमेक में निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे. ऐसे फिल्म की स्क्रिप्ट को फिलहाल अंतिम रूप दिया जा रहा है, जबकि निर्देशक और बाकी कलाकारों को अभी तक फाइनल किया जाना बाकी है. साथ ही रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इसके लीड स्टार कास्ट ने काम करने के लिए ज्यादा फीस की मांग की है. 

जानकारी के अनुसार, राजकुमार ने  'चुपके चुपके' के लिए 9 करोड़ रुपये की मोटी रकम चार्ज की है, जो उन्हें अब तक मिली फीस में सबसे ज्यादा है. कथित तौर पर हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' की सफलता के बाद राजकुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है. अब देखते हैं ये बात कितनी सच है और की सच में उन्हें इतनी फीस दी जा रही है. राजकुमार राव जल्द मौनी रॉय के साथ 'मेड इन चाइना' में दिखाई देंगे. इसके अलावा एक्टर जान्हवी कपूर के साथ हॉरर-कॉमेडी 'रूही-अफ्जा' में भी दिखने वाले हैं.  

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल

अब प्रियंका के साथ इस सीरीज़ में नज़र आएंगे राजकुमार राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -