Hichki New Song : बच्चों के साथ मस्ती करती दिखी 'मैडमजी'
Hichki New Song : बच्चों के साथ मस्ती करती दिखी 'मैडमजी'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म 'हिचकी' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. बेटी को जन्म देने के बाद उन्होंने फिल्मों से फुरि बना ली थी लेकिन अब जल्दी ही बॉलीवुड में ये फिर से नज़र आने वाली हैं.बता दे, हिचकी का दूसरा गाना भी रिलीज़ हो चूका है जिसका टाइटल है 'मैडमजी'. फिल्म स्कूल की टीचर और बच्चों पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने को गाया है बेनी दयाल और जसलीन रॉयल ने.

गाने में रानी बच्चों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं जो बच्चों को काफी अच्छे से पढ़ाती हैं और उनके लिए कुछ करना चाहती हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं गाने को एक क्लासरूम में फिल्माया गया है जहाँ पर बच्चे और टीचर आपस में मज़ाक करते दिख रहे हैं. इस फिल्म में रानी का नाम है नैना माथुर जिसे टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस बीमारी में उन्हें लगातार हिचकी आती है जिसके ऊपर ही इस फिल्म का नाम भी रखा गया है.

बीमारी के चलते बार बार हिचकी आने से उसके करियर में भी काफी परेशानी आती है जिसका सामना वो  करती हैं. इस फिल्म में रानी के साथ चाइल्ड एक्टर स्पर्श खानचंदानी भी नजर आएंगी और ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ की जाएगी जो पहले 23 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी.

अपनी सेक्सी फोटोज से इंटेरटनेट पर तहलका मचा रही हैं ये एक्ट्रेस

बढ़ता ही जा रहा है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार कमाई का रिकॉर्ड

Photos : इस तरह बदला था 'परी' ने अपना डरवाना रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -