अपनी सेक्सी फोटोज से इंटेरटनेट पर तहलका मचा रही हैं ये एक्ट्रेस
अपनी सेक्सी फोटोज से इंटेरटनेट पर तहलका मचा रही हैं ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस,मॉडल और सिंगर सोफी चौधरी आजकल अपने हॉट फोटोज के लिए काफी चर्चा में बनी हुई है. कुछ दिनों से ये अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं और इंटरनेट को भी गर्म कर रही हैं. बॉलीवुड के साथ-साथ ये कई टीवी शो में भी नज़र आ चुकी हैं. बता दे, सोफी ‘आ देखें ज़रा’ और ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा सोफी एमटीवी इण्डिया वीजे टेलीविजन प्रेजेंटर भी रह चुकी हैं.

इन्होने अपने करियर की शुरुआत सिंगर के तौर पर की थी लेकिन धीरे धीरे एक्टिंग की दुनिया में भी आ गयी और यहाँ भी उन्होंने अपना अच्छा खासा नाम कमाया. इतना ही नहीं उन्होंने एक एल्बम भी लांच किया था जिसका नाम था बेबी लव. इस एल्बम में 'घर आया मेरा परदेसी', 'एक परदेसी मेरा दिल ले गया ' जैसे गाने थे.

सोफी हिंदी इंग्लिश,स्पेनिश ,पंजाबी अरेबिक ,उर्दू और फ्रेंच जैसी भाषाएं आसानी से बोल लेती हैं.साथ ही बता दे, ये अपने हॉट फोटोज से आजकल काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर इनके करीब 1m फॉलोवर्स हैं जो इनकी फोटोज के लिए अक्सर इंतज़ार करते रहते हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये तस्वीरें.

Photos : इस तरह बदला था 'परी' ने अपना डरवाना रूप

चीन में तोड़े 'बजरंगी भाईजान' ने कमाई के कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -