Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी को हर कोई जनता है और उन्हें आज भी हर कोई यद् करता है. बीते दिन श्रीदेवी का जन्मदिन था और हर किसी ने उन्हें याद किया और उनकी याद में इमोशनल पोस्ट भी किया. इसके बाद श्रीदेवी के फैंस के लिए खुशखबरी है. बता दें, मैडम तुसाद सिंगापुर ने उनके 56वें जन्मदिन पर खास श्रद्धांजलि दी है.

बता दें, मैडम तुसाद ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया है कि वह जल्द ही एक्ट्रेस का वैक्स स्टेच्यू लॉन्च करेगा. इसके अलावा मैडम तुसाद ने वैक्स स्टेच्यू की कुछ झलकियों को भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसमें आप देख सकते हैं श्रीदेवी की कौनसी तस्वीर का स्टेचू लगने वाला है. ये फोटो याद ही होगा और इसमें वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं देख ही सकते हैं आप. यहां देखें पोस्ट. 

ट्विटर पर मैडम तुसाद ने लिखा, 'बॉलीवुड आइकॉन को श्रद्धांजलि के तौर पर हम इस साल सितम्बर के महीने की शुरुआत में उनका वैक्स स्टेच्यू लॉन्च करेंगे. उनका स्वरुप दुनिया में अलग तरह का था और यह मैडम तुसाद सिंगापुर के लिए एक विशेष एडिशन भी होगा'. 

नहीं समझ पाए तो बता दें, स्टेच्यू में फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के आइकॉनिक सॉन्ग 'हवा हवाई' में जो श्रीदेवी का लुक था. उसी लुक को आधार बनाकर इसे तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा इस पर बोनी कपूर ने भी एक ट्वीट कर मैडम तुसाद को थैंक्स कहा और यह भी बताया कि वह अपने परिवार के साथ अगले महीने मैडम तुसाद सिंगापुर में लॉन्चिंग समारोह का हिस्सा बनेंगे.

पुण्यतिथि पर ऋषि को याद आए शम्मी कपूर, कहा- आप जैसा कोई नहीं

रिलीज़ से पहले ही Saaho ने कमा लिए इतने करोड़

'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना