'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना

Aug 14 2019 11:28 AM
'दिल चाहता है' के सीक्वल पर बोले अक्षय खन्ना

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्‍ना की आने वाली फिल्म Section 375 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी नज़र आ रही हैं. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है जो जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपनी एक फिल्म के सीक्वल के बारे में बात कही है जिसके बारे में आपको जानकारी दी है.

बता दें, आमिर खान और सैफ अली खान स्‍टारर फिल्‍म 'दिल चाहता है' अब भी लोगों के दिलों में ताजा है. इस कल्‍ट फिल्‍म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्‍स ने भी काफी पसंद किया था. आज भी इस फिल्म को काफी पसंद की जाती है वहीं अगर इसका सीक्वल बनता है तो फैंस को काफी ख़ुशी होगी. वहीं मंगलवार को इस बारे में अक्षय खन्‍ना से इस फिल्म के बारे में मजेदार सवाल किया गया. 

दरअसल, अक्षय से पूछा गया कि 'दिल चाहता है' के कैरक्‍टर्स अब किस तरह के होंगे और आज वे कहां होंगे. इसके जवाब में अक्षय ने कहा, 'मैंने फरहान से तब तक इंतजार के लिए कहा है जब तक हम सभी फिल्‍म के ऐक्‍टर्स 50 साल के पार हो जाएं और फिर हम दिल चाहता है 2 करेंगे. उस वक्‍त यह मजेदार होगा.' वहीं इसके बारे में अक्षय ने कहा कि 'अगर आप इसे 10 साल, 15 साल बाद बनाते हैं तो वह मजेदार नहीं होगा. मुझे लगता है कि आमिर तो 50 के पार हो ही चुके हैं, सैफ भी जल्‍द वहां पहुंच जाएंगे, मैं थोड़ा ज्‍यादा वक्‍त लूंगा.' लेकिन इस फिल्म के सीक्वल के बारे में कोई खास खबर नहीं आई है. लेकिन फैंस चाहते हैं कि इसका सीक्वल बना जाए. इसके अलावा फिल्‍म 'सेक्‍शन 375' 13 सितंबर 2019 को  रिलीज़ की जाएगी. 

Video : जब ड्राइवर से मांगने पड़े जान्हवी को 500 रूपए...

एक्टर से मेकअप आर्टिस्ट बन गए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

'बाटला हाउस' में बदलाव के साथ दिल्ली हाईकोर्ट ने दी रिलीज़ की मंजूरी