इस कंटेस्टेंट को बिगबॉस का विनर देखना चाहते थे लव
इस कंटेस्टेंट को बिगबॉस का विनर देखना चाहते थे लव
Share:

पिछले हफ्ते ही कम वोट मिलने के कारण बिगबॉस सीजन-11 के घर से कॉमनर कंटेस्टेंट लव त्यागी बाहर हो गए थे. लव को लाइव वोटिंग में बहुत ही कम वोट्स मिले थे जिसके बाद उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था. लेकिन लव का इस शो में आना ही उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि थी. लव ने बताया कि घर में इतने समय तक घर में रहना ही उनके लिए एक बड़ा सपना था. लव ने ये भी कहा कि शो से बाहर होने पर निराशा तो होती ही है लेकिन जो भी होता है अच्छे के लिए ही होता है.

अब एक इंटरव्यू के दौरान लव से पूछा गया कि वो बिगबॉस के विनर का किसे हक़दार मानते थे तो उन्होंने बताया कि सपना को इस शो के विनर बनने के मौका जरूर मिलना था. हालाँकि सपना लव से काफी पहले ही आउट हो गई थी लेकिन सपना के घर से बेघर होने के कारण लव को काफी दुःख हुआ था. लव ने बताया कि, सपना मेरी खातिर इस शो से बाहर हुई, यह उनका एहसान था.

लव ने ये भी बताया कि इस शो ने उन्हें काफी पहचान दिलाई है. घर से बाहर आने के बाद हर कोई उन्हें जानने लगा था. रास्ते में ही लोग उनके साथ रूककर फोटोज खिचवाने लगते है. लव ने ये भी कहा कि, 'यह सब काफी नया है मेरे लिए, बस मैं इस नयी सिचुएशन को हैंडल कर रहा हूँ.' वैसे अब तो बस बिगबॉस के विनर का नाम जानने के लिए सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

जल्द ही नए टीवी शो में नजर आने वाली है वृशिका मेहता

बीच में ही छोड़ा ऋत्विक ने टीवी शो सुपर डांसर सीजन-2

बिग बॉस : इस एक्टर को नापसंद है बिग बॉस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -