मौनी-करिश्मा के बाद ये मशहूर सेलेब रचाने जा रहा है शादी
मौनी-करिश्मा के बाद ये मशहूर सेलेब रचाने जा रहा है शादी
Share:

बॉलीवुड में शादियों का सीजन अभी शुरू ही हुआ है। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, मौनी रॉय और करिश्मा तन्ना के बाद अब एक नया नाम जुड़ा है। जी दरअसल सामने आने वाली जानकारी के तहत डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan)शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ और वह इस महीने की 20 तारीख को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड करने जा रहे हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो ये शादी काफी प्राइवेट होने वाली है। आपको बता दें कि इसमें परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। जी दरअसल इस कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया लव रंजन डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं।

वहीं शादी की रस्में 18 फरवरी से शुरू होगी। आप सभी को बता दें कि इस समय दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। कहा जा रहा है वेडिंग डेस्टिनेशन को सीक्रेट रखा गया है। वहीं सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले हफ्ते लव रंजन और उनकी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​से मिलने गए थे और अपनी शादी की ड्रेस को फाइनल किया। आप सभी को बता दें कि लव रंजन ने पहले जनवरी में शादी करने की प्लानिंग की थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे पोस्टपोन करना पड़ा।

जी दरअसल लव रंजन अपनी शादी के बाद मार्च में दिल्ली और मुंबई में शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। आपको हम यह भी बता दें कि वे श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर के साथ एक फिल्म बना रहे है, हालांकि, अभी इस फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। इसी के साथ, इस साल के बीच में वो और उनकी टीम रोम-कॉम के फाइनल शेड्यूल को कंप्लीट करने लिए स्पेन जाएगी। यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होने की उम्मीद है। आपको पता ही होगा लव रंजन को प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, दे दे प्यार दे और आकाश वाणी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा, बिकिनी को लेकर दागा सवाल

प्रवाहित हुईं लता मंगेशकर की अस्थियां, बहन बोलीं- 'वो मेरी बहन नहीं, मां थीं'

मलाइका-अर्जुन की शादी के सवाल पर ये क्या बोल गए अरबाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -