मलाइका-अर्जुन की शादी के सवाल पर ये क्या बोल गए अरबाज खान
मलाइका-अर्जुन की शादी के सवाल पर ये क्या बोल गए अरबाज खान
Share:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को उनकी बेहतरीन अदाओं के लिए जाना जाता है। वह अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और इन दिनों उनका नाम अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से जुड़ा है। वैसे मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि मलाइका और अर्जुन (Malaika Arora and Arjun Kapoor) की लव स्टोरी के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में हैं और सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन-मलाइका साल 2022 में शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी को लेकर फैंस तो काफी एक्साइटेड हैं हालाँकि शायद अरबाज खान (Arbaaz Khan) अभी अपनी एक्स वाइफ के मूव ऑन करने को लेकर रेडी नहीं हैं।

जी हाँ, इस बारे में खुद अरबाज ने खुलासा किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर रिएक्शन भी दिया है। जी दरअसल, अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मलाइका और अर्जुन (Malaika Arora and Arjun Kapoor Marriage) की शादी के सवाल पर बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। जब उनसे यह सवाल किया गया कि, 'वह एक्स वाइफ और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की शादी पर क्या सोचते हैं?' इस पर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने कहा, 'पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल किया है आपने, बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होंगे इसके ऊपर। पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी थोड़ा समय दो। कल बताऊं तो चलेगा?'

इस तरह से अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने यह साफ कर दिया है कि अगर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी लाइफ में किसी के भी साथ मूव ऑन करती हैं तो इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि वह खुश ही होंगे। आप सभी को बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora and Arbaaz Khan Wedding) की शादी साल 1998 में हुई थी, हालाँकि शादी के 19 साल बाद कपल ने तलाक लेने का फैसला किया था। अब दोनों अपने अलग-अलग पार्टनर्स के साथ समय बिता रहे हैं।

शक्तिमान पर बनने जा रही फिल्म, हुआ बड़ा ऐलान

मनोज बाजपेयी पर टूटा दुखों का पहाड़, दिल्ली हुए रवाना

भारत रत्न लता मंगेशकर की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -