वायट फैमिली के इन दो भाइयों ने बनाई अपनी टैग टीम
वायट फैमिली के इन दो भाइयों ने बनाई अपनी टैग टीम
Share:

पिछले समय से चल रही अफवाहों के तहत, स्मैकडाउन लाइव के हाल ही के एक एपिसोड्स में ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन को देखा गया, जो कि पहले वायट फैमिली के मेंबर्स हुआ करते थे. दोनों रेसलर्स ने एक टैग टीम के रुप में नई गिमिक के साथ अपने काम की शुरुआत की थी. जहाँ ल्यूक हार्पर ने मई से तो वहीं एरिक रोवन ने जुलाई से टीवी पर रेसलिंग का जलवा बिखेरना शुरू किया था. अफवाहों में लगातार बने रहने के कारण यह सुनने में आ रहा था कि वायट फैमिली के दोनों पूर्व मेंबर टैग टीम के रुप में एक साथ नज़र आ सकते हैं. बाद में इन अफवाहों को सही साबित करते हुए दोनों रेसलर्स ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन ने स्मैकडाउन के एक एपिसोड पर नई गिमिक के साथ डेब्यू किया.

 

अपनी वीडियो के प्रोमो में दोनों ने अपने चेहरे से मास्क हटाकर अपना चेहरा दिखाया. पहनावे से दोनों ही रेसलर्स काफी आक्रामक और डरावने लग रहे थे. आखिर में उनकी टैग टीम का नाम "द ब्लूडगन" रखा गया. वही स्मैक़डाउन की बात की जाये तो आशंकाए जताई जा रही कि ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन के टैग टीम में आने के बाद ऐसा लग रहा है कि WWE स्मैक़डाउन अपनी टैग टीम चैंपियनशिप पर ज्यादा ध्यान दे रही है. अपने इस टैग टीम में आने के बाद दोनों रेसलर्स से उम्मीद की जा रही है कि उनकी यह नई गिमिक उनके WWE के करियर को बेहतर बना पाएगी.

जानकारी यह भी है कि ल्यूक और एरिक एक समय NXT टैग टीम चैंपियन के साथ एक शानदार टैग टीम थे लेकिन इसके बाद भी वह एक साथ कभी WWE टैग टीम टाइटल हासिल नहीं कर पाए. ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन ने मेन रोस्टर पर भी काफी शानदार काम किया. अब देखना यही है कि स्मैकडाउन लाइव पर दोनों रेसलर्स को किस टैग टीम के खिलाफ अपने नए टाइटल "द ब्लूडगन" का आगाज़ करने का मौका मिलेगा

 

Pro Kabaddi 2017: रिशांक देवाडिगा का अपनी टीम को बड़ा योगदान, जीता यूपी योद्धा

प्रो कबड्डी लीग-2017 : अंक तालिका

'अब 4 दिन के होंगे टेस्ट क्रिकेट' - ICC

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -