इस मशहूर सिंगर ने बोल्ड फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने क्लीवेज
इस मशहूर सिंगर ने बोल्ड फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने क्लीवेज
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी मॉडल और एक्ट्रेसेस हैं जो हमेशा ही अपने बोल्ड लुक के जरिए तहलका मचा देती हैं. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इन्ही में से एक हैं सिंगर सोफी चौधरी. आपको बता दें आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. उन्होंने अपने डांस के जरिए तो खास पहचान बनाई ही है और साथ ही हॉट लुक के कारण भी फैन फॉलोविंग बधाई है.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कातिलाना फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. सोफी हर थोड़े दिन में कोई ना कोई हॉट तस्वीर अपने हुस्न के जलवे दिखाते हुए शेयर कर देती हैं. सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर की है. हर तस्वीर में सोफी ने अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में वह शिमर का जैकेट पहने नजर आ रही हैं जिसके साथ अपने हॉट क्लीवेज दिखा रही है.

सोफी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'When you’re dreaming of nutella pancakes & it isn’t even the weekend' हर तस्वीर में वह वाकई में आग लगा रहीं हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफी ने इतना हसीन अवतार दिखाया हो वह इससे पहले इससे भी कहीं ज्यादा हॉट अवतार दिखा चुकीं हैं. वैसे सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी सोफी ने शार्ट ड्रेसेस में सेक्सी पोज़ देकर सुर्खियां बटोरी हैं.

प्रियंका चोपड़ा के भाई का हुआ रोका, एक्ट्रेस ने इतने खास अंदाज़ में किया भाभी का स्वागत

बहन की शादी में बिपाशा के खूबसूरत लुक पर टिकी रही सभी की नजरें

Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -