नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूडो, राजकुमार ने शेयर किया पहला लुक
नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म लूडो, राजकुमार ने शेयर किया पहला लुक
Share:

इन दिनों कोरोना के चलते कई फ़िल्में हैं जो नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं. ऐसे में बीते बुधवार को बॉलीवुड के कई स्टार्स जैसे राजकुमार राव, काजोल, जाह्नवी कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग अन्य ने नेटफ्लिक्स को लेकर सोशल मीडिया पर बेहतरीन पोस्ट किये थे. वहीं इस दौरान सभी स्टार्स ने अपने-अपने वीडियोज शेयर किये थे. अपने वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने नेटफ्लिक्स से सवाल किया था कि 'वो कब तक सबकुछ छुपाकर रखेगा.' इसके अलावा आप देख सकते हैं उन्होंने #ComeOnNetflix का इस्तेमाल किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

जी दरअसल इस बात से ही उनके फैन्स को यह समझ आ गया था कि इन स्टार्स से जुड़ी फिल्मों का ऐलान नेटफ्लिक्स कर सकता है और अब ऐसा हो गया है. अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत राजकुमार राव और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म लूडो नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. हाल ही में इस बारे में खुद राजकुमार ने बताया है. उन्होंने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है. जी दरअसल अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी फिल्म लूडो का एक सीन शेयर करते हुए राजकुमार ने इस बात के बारे में बता दिया है. आप देख सकते हैं उन्होंने फिल्म का मोशन फोटो शेयर किया है. इस फोटो में आप राजकुमार को अलग ही लुक में देख सकते हैं. वैसे इस दौरान उनका लुक टपोरी लड़के जैसा दिखाई दे रहा है. उनके साथ फातिमा सना शेख दिख रहीं हैं जो रेड ड्रेस में है.

वहीं उनकी गोद में एक बच्चा नजर आ रहा है. इन तीनो के अलावा कुछ और लोग भी हैं. आप देख सकते हैं इस सीन को शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा- 'देखिए 4 खिलाड़ियों को अपनी किस्मत को एक ऐसे गेम में आजमाते हुए जहां कुछ भी संयोग नहीं है और सबकुछ प्लान किया हुआ है. लूडो जल्द नेटफ्लिक्स पर.' आपको हम यह भी बता दें कि डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म लूडो में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के साथ अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी दिखाई देंगे.

सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

अब सील हुई इस मशहूर फिल्मकार की बिल्डिंग

अमिताभ ने फैंस को दी इन छः प्रकार के मनुष्य से दूर रहने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -