अमिताभ ने फैंस को दी इन छः प्रकार के मनुष्य से दूर रहने की सलाह
अमिताभ ने फैंस को दी इन छः प्रकार के मनुष्य से दूर रहने की सलाह
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को हर कोई पसंद करता है. वह सभी के दिलों में बसे हुए हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे इन दिनों अमिताभ कोरोना वायरस से जूझ रहे हैं. वहीं उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया हैं. ऐसे में वहां से अमिताभ कई पोस्ट कर रहे हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस को अपनी सेहत का अपडेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी क्रम में अब उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट के जरिए सभी के लिए एक संदेश भेजा है.

आप देख सकते हैं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पोस्ट में लोगों को बुरी प्रवृत्तियों से बचने की सलाह दी है. उन्होंने मराठी और हिंदी में पोस्ट शेयर किया है और अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि- 'सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए'. आप सभी जानते ही होंगे इससे पहले भी वह कई तरह के पोस्ट कर चुके हैं. बीते दिनों ही उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी में कविता लिखते हुए उसे ट्विटर पर शेयर किया था. जो यह था कि- 
श्वेत वर्ण आभूषण
सेवा भाव समर्पण
ईश्वर रूपी देवता ये
पीड़ितों के संबल ये
स्वयं को मिटा दिया
गले हमें लगा लिया
पूजा दर्शन के स्थान ये
परचम इंसानियत के
~ अब

वहीं इससे पहले अमिताभ ने ट्वीट किया था- 'आपकी प्रार्थना एवं शुभेच्छाओं की बारिश ने प्यार के सभी बांधों को तोड़ दिया है. मेरे पृथक-वास के अंधेरे को आप सबने जिस तरह से रोशन किया है, उसकी व्याख्या मैं नहीं कर सकता हूं'.

फैंस के बाद अमिताभ ने कहा डॉक्टर्स और नर्स को धन्यवाद

ठीक हो रहे हैं अमिताभ-अभिषेक, नहीं है खास ट्रीटमेंट की जरूरत

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे अमीर अभिनेता, पानी की तरह आता है पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -