पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के अंतर्गत आने वाले कदमकुआं थाने से अभी अभी एक अज्ञात शव की बरामद का मामला सामने आया है। घटना कांग्रेस मैदान के पंप हाउस की बताई जा रही है। जहाँ से युवक का शव बरामद किया गया है। वहीँ युवक के पास आधार कार्ड भी बरामद हुआ है जिससे मृतक की पहचान रोनित कुमार तुलसियान पिता सुशील कुमार तुलसियान पता सुल्तानगंज भागलपुर तुलस्थान वार्ड नंबर 22 के तौर पर हुई है।

पुलिस ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि प्रथमदृष्टया तो यह लग रहा है, कि युवक की मौत नशे की हालत में हुई है। युवक के पास से गांजा डायलोटर भी बरामद किया गया है। साथ ही कुछ पैसे भी मिले है, हालाँकि पुलिस को स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना दी गयी। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच में जुट गयी है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है, साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ आरम्भ कर दी है। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को भी खबर कर दी है, जिसके बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो बेटों संग माँ ने कर ली आत्महत्या

हाथ पर LOVE U S लिखकर ट्रेन के सामने दी युवक ने जान

पादरी ने बालिका संग किया बलात्कार, पुलिस ने शुरू की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -