यूपी: मृतक ने सुसाइड से पहले किया था माँ को फ़ोन, कहा- खुदखुशी कर रहा हूँ
यूपी: मृतक ने सुसाइड से पहले किया था माँ को फ़ोन, कहा- खुदखुशी कर रहा हूँ
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आये दिन कई घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच राज्य में लखनऊ के कृष्णा नगर थाने के पीछे स्थित होटल मोमेंट के तीसरे माले पर कमरा नंबर 310 में बृहस्पतिवार दोपहर प्रेमी युगल राहुल (21) तथा नैंसी (21) का शव बरामद हुआ है. होटल मैनेजमेंट की जानकारी पर पहुंची, पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा, तो युवती का शव सोफे पर पड़ा हुआ मिला. जबकि युवक ने नायलॉन की रस्सी से पंखे के सपोर्ट से फांसी लगा ली थी. पुलिस के अनुसार, प्रेमिका का गला दबाकर मर्डर करने के पश्चात् युवक ने फांसी लगाई है. 

वही एसीपी के अनुसार, राहुल तथा नैंसी ने बुधवार दोपहर 12:40 पर होटल मोमेंट में कमरा बुक किया. शाम चार बजे नाश्ते में फास्ट फूड का ऑर्डर किया गया. रात्रि खाना खाने के चलते कहासुनी के पश्चात् दोनों में विवाद हुआ होगा. संदेह है कि राहुल ने खाने के साथ आए कांटे-चम्मच से नैंसी के पेट, सीने तथा गर्दन पर कई वार किए. तत्पश्चात, नैंसी का गला दबाकर सोफे पर ही मौत के घाट उतार दिया गया. फिर राहुल ने नायलॉन की रस्सी से पंखे के कुंडे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली.  

इंस्पेक्टर इनचार्ज सरोजनी नगर आनंद कुमार शाही के अनुसार, राहुल ने दोपहर में फ़ोन कर नैंसी से मिलने को कहा. दोनों की बातचीत सुनने पर भानुमति ने पुत्री को जाने से इंकार किया, किन्तु नैंसी अंतिम बार मिलने की बात कहकर चली गई. लॉन्ग ड्राइव पर जाने के पश्चात् दोनों सीधे होटल पहुंचे. वहीं जब नैंसी वापस नहीं लौटी, तो भानुमति ने देर शाम ड्यूटी से लौटे पति राजकुमार को मामले की सुचना दी. देर रात्रि लगभग 11:30 बजे पति-पत्नी सरोजनी नगर थाने पहुंचे, तथा राहुल के विरुद्ध नैंसी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई. दोनों का फ़ोन बंद होने के कारण लोकेशन नहीं मिल पा रही थी. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है. पुलिस के अनुसार, राहुल ने बुधवार को अपनी मां को फ़ोन कर कहा था कि वह लौट कर वापस नहीं आएगा तथा आत्महत्या कर लेगा. मां ने समझाने का प्रयास किया, तो उसने फोन काट दिया. तत्पश्चात, मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. वही अब पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

पीएम मोदी के बयान पर थरूर का हमला, कहा- CAA-NRC के बाद 8 करोड़ लोगों को भूल जाना चिंता की बात

15 अगस्त से शुरू हो सकती है दिल्ली मेट्रो, केंद्रीय मंत्री ने दिए संकेत

देश के नए CAG बने जम्मू कश्मीर के पूर्व उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -