गुरदासपुर में भी लखनऊ जैसी घटना, 13 वर्षीय बच्चे का कान खा गया Pitbull
गुरदासपुर में भी लखनऊ जैसी घटना, 13 वर्षीय बच्चे का कान खा गया Pitbull
Share:

अमृतसर: पंजाब के गुरदासपुर में भी यूपी के लखनऊ जैसी घटना देखने को मिली है, जहां एक 13 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल डॉग ने अटैक कर दिया। हालाँकि, गनीमत यह रही कि बच्चे की जान बाल-बाल बच गई। किन्तु इस हमले में मासूम बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे बटाला के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है, जहां उसका उपचार जारी है। जिले के कोटली भाम सिंह इलाके में 13 वर्षीय गुरप्रीत सिंह पिता के साथ स्कूटर पर कहीं जा रहा था। इसी बीच रास्ते में पिटबुल ने उस पर अटैक कर दिया। 

जिससे मासूम गुरप्रीत स्कूटर से नीचे गिर पड़ा, और पिटबुल ने उसके कान को बुरी तरह नोच डाला। किन्तु पिता ने जैसे-तैसे अपनी जान पर खेलकर अपने बेटे को पिटबुल से बचा लिया। वहीं, पिटबुल का मालिक मौके से कुत्ते को लेकर घर निकल गया। फिलहाल इस संबंध में पुलिस में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। जख्मी बच्चे की दादी हरदीप कौर का कहना है कि उसका बेटा और पोता किसी काम से स्कूटर से दूसरे गांव जा रहे थे। रास्ते में एक व्यक्ति अपने पिटबुल कुत्ते को घुमा रहा था। जैसे ही इनका स्कूटर वहां से निकला, पिटबुल उन्हें देखकर भौंकने लगा और स्कूटर की तरफ दौड़ने लगा।

मालिक के हाथ से पिटबुल चेन छूट गई और कुत्ते ने सीधे बच्चे की टांग पर काट लिया। इससे बच्चा स्कूटर से नीचे गिर गया और इसी दौरान पिटबुल ने सीधे मासूम के कान को काट खाया। उसने बच्चे के कान को बुरी तरह नोच डाला। यह देख पिता ने डंडे से कुत्ते को भगाया, नहीं तो बच्चे की जान पर भी बन सकती थी।

पिटबुल ने ली थी महिला की जान :-

बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ के कैसरबाग इलाके में भी विगत 12 जुलाई को पालतू पिटबुल डॉग ने एक 80 साल की महिला को नोच -नोचकर मार डाला था। कैसरबाग थाना अध्यक्ष ने बताया था कि 80 वर्षीय रिटायर्ड टीचर पर उनके ही पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया था। कुत्ते ने महिला को इस कदर नोचा था कि उनका मांस तक शरीर से अलग हो गया था। उस दौरान महिला घर में अकेली थी। उनका जिम ट्रेनर बेटा जिम गया हुआ था। महिला के पति का पहले ही देहांत हो चुका है। 

बड़ी खबर: जल्द ही UCG शुरू करने जा रहा है 20000 से अधिक मुफ्त ऑनलाइन कोर्सेस

पहले विवाह का खुलासा किए बिना, दूसरी शादी के कर संबंध बनाना दुष्कर्म- बॉम्बे हाई कोर्ट

क्या जम्मू कश्मीर में स्थापित होगा बार काउंसिल ? याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से माँगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -