लखनऊ: मकान मालिक के बेटे ने किया किराएदार महिला के बलात्कार का प्रयास, केस दर्ज
लखनऊ: मकान मालिक के बेटे ने किया किराएदार महिला के बलात्कार का प्रयास, केस दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। लखनऊ के चिनहट इलाके में महिला ने मकान मालिक के बेटे सहित दो लोगों पर बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय पीड़िता चिनहट के कामता इलाके में किराए के मकान में अकेले रहती है। उसका अपने पति से विवाद चल रहा है।

वह किराए के कमरे में रहकर झाडू- पोछा लगाकर गुजर बसर करती है। पीड़िता के अनुसार, उसी मकान में किराए पर राहुल नामक एक युवक भी रहता है। मकान मालिक का परिवार गोमतीनगर स्थित दूसरे घर में रहता है। कुछ दिन पहले राहुल ने उसपर अश्लील टिप्पणी की, जिस पर उसने आरोपी को डांट लगाकर भगा दिया। इसके बाद से वह उस पर गंदी नजर रखने लगा। बीते शनिवार को वह रात लगभग 11 बजे अपने कमरे में खाना खा रही थी। 

इसी बीच राहुल और मकान का मालिक का लड़का कमरे में जबरन घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर दोनों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। किसी प्रकार आरोपितों के चुंगल से छूटकर भागकर वह घर से बाहर आ गई। चीख पुकार सुन आसपास के लोगों को जमा होते देख आरोपित फरार हो गए। इंस्पेक्टर चिनहट आलोक राव के अनुसार, पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

दूल्हे को कार में बैठाकर झाड़ियों के पीछे गई दुल्हन, वहां पहले से ही मौजूद था कोई और..

निक्की हत्याकांड में हुआ एक और बड़ा खुलासा, हत्या के बाद साहिल ने किया था ये काम

यूपी में हिन्दू महिला की निर्मम हत्या, क्योंकि 'मुस्लिम' नहीं बन रही थी चंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -