उत्तरप्रदेश में IPS अधिकारियों के तबादले
उत्तरप्रदेश में IPS अधिकारियों के तबादले
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार ने अपने पुलिस विभाग में भारी फेरबदल किया है. राज्य सरकार ने अपने 14 आईपीएस अधिकारियों के तबादले की प्रक्रिया को दोहराया है जिसमे से 6 जिलो के कप्तान भी सम्मिलित है.  उत्तरप्रदेश में सरकार के एक वरिष्ठ प्रवक्ता ने इस संबंध में कहा की उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कार्यरत पुलिस महानिदेशक (प्रशिक्षण) सुलखान सिंह को इसी पद पर नागरिक सुरक्षा विभाग भेजा गया है. जहाँ पर सुलखान सिंह कमलेन्द्र प्रसाद की कुर्सी संभालेंगे तो वही कमलेन्द्र प्रसाद को पुलिस महानिदेशक (एसआईटी) के पद पर आसिन किया गया है. हरीश चंद्र सिंह को जो की केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे है

उन्हें पुलिस महानिदेशक (प्रशिक्षण) के पद पर कार्यरत किया गया है. तो वही वैभव कृष्ण जो की एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) है उन्हें मुरादाबाद में पुलिस अधीक्षक (रेलवे) के पद पर कार्यरत किया गया है. कृपा शंकर सिंह जो की बस्ती के एसपी है उनकी तैनाती लखनऊ में पुलिस अधीक्षक (एसपी) यातायात के पद पर की गई है.

उत्तरप्रदेश सरकार के द्वारा यह प्रशासनिक अधिकारियो का एक बड़ा भारी फेरबदल है. उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार ने AAC अधिकारियों के तबादले के साथ साथ DSP अधिकारियों के भी तबादले किये है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -