क्रिसमस को बनाने और भी ख़ास आ रही है ब्लॉकबस्टर हिट लुका टू गणगंधरवन
क्रिसमस को बनाने और भी ख़ास आ रही है ब्लॉकबस्टर हिट लुका टू गणगंधरवन
Share:

मलयालम टीवी के चैनल क्रिसमस का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और कई ब्लॉकबस्टर फिल्में त्योहारी सीजन को और भी खास बनाने के लिए प्रसारित की जा सकती है। ममूटी के कॉमेडी-एंटरटेनर 'गणगंधरवन' से लेकर एक बहादुर सिपाही 'एडक्कड बटालियन 06' की कहानी तक, जो कि तोविनो थॉमस अभिनीत है , क्रिसमस का मौसम कई विश्व टीवी प्रीमियर का इंतजार करता है।

फेस्टिव सीजन की शुरुआत रविवार (22 दिसंबर) को टोविनो की फिल्म 'कल्कि' और विनय फोर्ट की 'थामाशा' के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर से हुई।मेगास्टार ममूटी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गणगंधरवन' त्योहारी सीजन का सबसे बड़ा आकर्षण है। लेडी सुपरस्टार नयनतारा की मलयालम वापसी , 'लव एक्शन ड्रामा' भी दर्शकों के लिए एक दृश्य उपचार हो सकती है। सनसनीखेज अभिनेता शेन निगम ' इश्क ' और सौम्य शाहिर की 'एंबिली' की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म भी इस क्रिसमस पर स्क्रीन पर आएगी। पुरस्कार विजेता फिल्म 'जेलिकेट्टू' का न्यू ईयर से पहले प्रीमियर होने की भी उम्मीद है।

लुका और निहारिका की अनकंडीशनल लव स्टोरी, टोविनो - अहाना कृष्णा स्टारर 'लुका' इस सूची की एक और महत्वपूर्ण फिल्म है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों 'पोरिंजू मरियम जोस' और 'एडक्कड बटालियन 06' में उन फिल्मों की लंबी सूची भी शामिल है जो इस क्रिसमस पर टीवी स्क्रीन पर आ सकती है। बीजू मेनन स्टार 'अडयारथ्री' और बीबिन जॉर्ज की 'मार्गगामली' भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए निश्चित हैं। मलयालम फिल्मों के अलावा, कुछ लोकप्रिय तमिल, तेलुगु फिल्मों के डब संस्करण भी नए साल के मौसम के दौरान प्रमुख होने की उम्मीद है।

हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम

गली बॉय के हिट होते ही चला सिद्धांत का सिक्का, इस अभिनेत्री के साथ मिली फिल्म

इस अभिनेत्री के साथ काम न करके खुश है करण जौहर, जानिये क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -