मुंबई में 8,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं को विकसित करेगा एलएंडटी
मुंबई में 8,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं को विकसित करेगा एलएंडटी
Share:

एलएंडटी रियल्टी ने सोमवार को घोषणा की कि उसने अपनी विस्तार रणनीति के हिस्से के रूप में मुंबई क्षेत्र में संयुक्त रूप से 8,000 करोड़ रुपये में परियोजनाओं के निर्माण के लिए समझौते हासिल किए हैं।

लार्सन एंड टुब्रो के रियल एस्टेट डिवीजन को एल एंड टी रियल्टी कहा जाता है। एलएंडटी रियल्टी के एक बयान के अनुसार, "कंपनी ने दक्षिण मुंबई, पश्चिमी उपनगरों और ठाणे में संयुक्त रूप से 8,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के निर्माण के लिए कानूनी रूप से बाध्यकारी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें 4.4 मिलियन वर्ग फुट के विकास की क्षमता है।

जिन कंपनियों के साथ इसके करार हैं, उनके नाम कंपनी द्वारा सार्वजनिक नहीं किए गए थे। एलएंडटी रियल्टी ने कहा कि यह अगले पांच वर्षों में प्रमुख मेट्रो क्षेत्रों में अपने पदचिह्न को सालाना लगभग 5 मिलियन वर्ग फुट तक बढ़ाने के लिए कंपनी की बड़ी रणनीति का एक घटक है। 

"हम अपनी पहुंच बढ़ाने और नए बाजारों की खोज जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं," एल एंड टी रियल्टी के एमडी और सीईओ श्रीकांत जोशी ने कहा। दक्षिण मुंबई परियोजना बनाने के लिए पांच एकड़ भूमि का उपयोग किया जाएगा। प्रत्येक 50 कहानियों के ट्विन टावरइस आवासीय विकास में प्रीमियम सुविधाओं और खुदरा स्थान को घर देंगे।

पश्चिमी उपनगरीय क्षेत्र में परियोजना अंधेरी के एक प्रमुख स्थान पर स्थापित है। यह पश्चिमी उपनगर में एल एंड टी रियल्टी की प्रमुख परियोजना होगी और यह  एक आवासीय परिसर विकसित करेगा जिसमें आधुनिक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के साथ 20 टॉवर शामिल होंगे। कंपनी के पास आवासीय, वाणिज्यिक और खुदरा विकास में 70 मिलियन वर्ग फुट तक फैला एक व्यापक पोर्टफोलियो है। यह बेंगलुरु, चेन्नई, मुंबई, नवी मुंबई और कुछ हद तक एनसीआर और हैदराबाद में मौजूद है।

एक बार फिर इंडियन आइडल में जज बनी दिखाई देंगी नेहा, लेकिन अलग होगा उनका अंदाज

'गयी सारी तनख्वाह', GST बढ़ने पर भड़के अखिलेश यादव

महाराष्ट्र में फैसला आने तक लागू हो राष्ट्रपति शासन: संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -