'गयी सारी तनख्वाह', GST बढ़ने पर भड़के अखिलेश यादव
'गयी सारी तनख्वाह', GST बढ़ने पर भड़के अखिलेश यादव
Share:

नई दिल्ली: देश में दूध से बने पैकेट बंद प्रोडक्ट्स की कीमत आज से यानी सोमवार से बढ़ गई है। जी हाँ, दूध से बनने वाली पैकेट बंद और लेबल वाले प्रोडक्ट पर जीएसटी (GST) पांच फीसदी बढ़ा दी गई है। इसी के साथ डेयरी प्रोडक्ट्स (Dairy Products) पर जीएसटी लगने से दही, पनीर और लस्सी लगने से कीमत बढ़ी है। कहा जा रहा है इस बढ़ोतरी के बाद अब यूपी में विपक्ष के ओर से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav), जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) और बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

जी दरअसल इस बढ़ोतरी पर सपा प्रमुख ने ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, "आज से आटा, दही, पनीर से लेकर ब्लेड, शार्पनर, एलईडी, इलाज, सफर सब पर GST की जो मार आम जनता पर पड़ी है, उससे दुखी होकर जीएसटी का एक नया भाव-अर्थ सामने आया है… ‘गयी सारी तनख्वाह’" इसी के साथ रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने ट्वीट कर लिखा है, "आज से दही, लस्सी, छांछ, पनीर, गुड़, खांडसारी, चावल, गेहूं और आटा महंगा होगा क्योंकि केंद्र सरकार आपसे जीएसटी वसूलना चाहती है। सबका साथ, अपनों का विकास, अंधविश्वास!"

इसके अलावा पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने कहा, "आज से दूध, दही, मक्खन, चावल, दाल, ब्रेड जैसे पैक्ड उत्पादों पर जीएसटी लागू है। रिकार्डतोड़ बेरोजगारी के बीच लिया गया। यह फैसला मध्यमवर्गीय परिवारों और विशेषकर किराए के मकानों में रहने वाले संघर्षरत युवाओं की जेबें और हल्की कर देगा। जब ‘राहत’ देने का वक्त था, तब हम ‘आहत’ कर रहे हैं।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते शनिवार को जीएसटी काउंसिल की मीटिंग में इन प्रोडक्टों पर जीएसटी लगाने का फैसला किया गया था, जिसके बाद से ही विपक्ष बीजेपी पर लगातार निशाना साधते हुए नजर आ रहा है।

शिवसेना में नियुक्त हुए 100 नए पदाधिकारी, शिंदे कैंप के समर्थकों को किया जा रहा बर्खास्त

आखिरकार 20 सालों के बाद मुक्कमल हो ही गया बेन और जेनिफर का प्यार

महाराष्ट्र में फैसला आने तक लागू हो राष्ट्रपति शासन: संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -