कर्नाटक के यादगीर जिले में  सिलेंडर फटने से  10 लोगो की मौत
कर्नाटक के यादगीर जिले में सिलेंडर फटने से 10 लोगो की मौत
Share:

यादगीर: सूत्रों के अनुसार, इस जिले में दोरानहल्ली के पास यूकेपी शिविर में 25 फरवरी को एलपीजी सिलेंडर फटने की घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर दस हो गई है और बुधवार रात पांच अतिरिक्त व्यक्तियों की मौत हो गई। चिकित्सा अधिकारियों के अनुसार घायलों में से कई की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

इस घटना में 24 लोग घायल हो गए थे। वीरबसप्पा (28), भीमराय (78), कलप्पा लक्काशेट्टी (50), चन्नावीरा म्यालगी (30) और चन्नप्पा वे पांच लोग हैं जिनकी मौत हो गई (50)। 18 महीने के महंतेश, तीन वर्षीय आद्या और निंगम्मा (85) की शुक्रवार को मौत हो गई, जबकि गंगम्मा (50) की शनिवार को जलने की चोटों के कारण मौत हो गई, और श्वेता (6) की सोमवार को मौत हो गई।

एसपी यादगीर वेदमूर्ति के अनुसार, विजय गैस एजेंसी के मालिक और शाहपुर के इंडेन गैस वितरकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 285 (दहनशील मामले के संबंध में लापरवाह आचरण), 337 (मानव जीवन को खतरे में डालने वाले कृत्य से नुकसान पहुंचाना), 338 (एक अधिनियम द्वारा गंभीर नुकसान पहुंचाना), और 304 ए (एक अधिनियम द्वारा गंभीर नुकसान पहुंचाना) (लापरवाही से मौत का कारण बनना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच शुरू हो गई है।

यूक्रेन संकट पर राहुल गांधी ने पुछा सवाल, भाजपा ने याद दिलाए राजीव गाँधी और पाकिस्तान युद्ध

अमेरिकी तेल की कीमतें 2011 के बाद से अपने उच्चतम स्तर पर

ऑपरेशन गंगा: सिंधिया का बड़ा ऐलान- अगले 2 दिनों में 5000 छात्र पहुंचेंगे भारत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -