पति को हुस्न के जाल में फंसाओ और पैसे ले जाओ! पत्नियां दे रहीं यहाँ अनोखी नौकरी
पति को हुस्न के जाल में फंसाओ और पैसे ले जाओ! पत्नियां दे रहीं यहाँ अनोखी नौकरी
Share:

ब्राजील से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ इन दिनों एक अलग ही किस्म की जॉब ऑफर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाई हुई है। जी हाँ और कहा जा रहा है यह ऑफर केवल और केवल खूबसूरत लड़कियों के लिए है, जो फीमेल क्लाइंट्स के लिए अपनी कातिल अदाओं से उनके पति की वफादारी को चेक कर बताएंगी कि उनका पति धोखाबाज है या फिर दूसरी औरत की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देखता है। जी हाँ और इस काम के लिए लड़कियों को अच्छा-खासा पैसा भी दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस प्रोफेशन को ‘लॉयल्टी इंस्पेक्टर‘ नाम दिया गया है।

अब बताते हैं हम आपको इस अनोखी नौकरी के बारे में। जी दरअसल ब्राजील में ये अनोखा जॉब ऑफर टिकटॉक और इंस्टाग्राम के जरिए मिल रहा है। जी हाँ और सुनकर हैरानी होगी कि इस काम को खूबसूरत और कमसिन लड़कियां कर रही हैं, जिन्हें किसी पुरुष की गर्लफ्रेंड या उनकी पत्नियों की ओर से हायर किया जाता है। जी हाँ और इसके बाद ‘लॉयल्टी इंस्पेक्टर’ उन मर्दों से नजदीकियां बढ़ाती हैं, जिन्हें उन्हें टारगेट करना होता है।

Video: मुंह में पेट्रोल डालकर खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

आपको बता दें कि लॉयल्टी इंस्पेक्टर बनीं लड़कियों को सबूत के तौर पर फीमेल क्लाइंट्स को चैट, मैसेज या फिर फोटोज भेजना होता है। इस बारे में 22 साल की एक लड़की ने बताया कि वो पार्ट टाइम जॉब के बाद खाली बैठती थी, चूंकि देखने में वो खूबसूरत थीं, लिहाजा उन्हें लॉयल्टी इंस्पेक्टर बनने का जॉब ऑफर मिला। इसके अलावा लड़की का कहना है कि उसने ऐसा कुछ पहली बार किया है। जब उसने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया, तो उसे और भी ऑफर आने लगे।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, खूबसूरत लड़कियां अपनी कातिल अदाओं से पहले तो पुरुषों को आकर्षित करती हैं और फिर अपने हुस्न के जाल में फंसाकर ऑनलाइन सबूत इकट्ठा करती हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इसके जरिए ब्राजील की लड़कियां 45 हजार से लगभग 1 लाख रुपये तक कमा रही हैं। जी हाँ और दूसरी तरफ लॉयल्टी इंस्पेक्टर्स का दावा है कि 10 में से 8 मर्द अपनी वफादारी की टेस्ट में फेल साबित हो रहे हैं। हालांकि, उनका कहना है कि कई बार इस पेशे में वे खुद भी फंस जाती हैं।

40 हजार का मेकअप कराकर ब्यूटी पार्लर से फरार हुई 'दुल्हन' !

Video: समुद्र में उतरने वाली थी महिला, अचानक आ गई शार्क और फिर।।।

2 फीट के दूल्हे को मिली गुड़िया जैसी दुल्हन, सामने आईं निकाह की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -