'3 वर्षीय बच्ची को पीटा, बांधकर उल्टा लटकाया', डेकेयर सेंटर में बच्चों के साथ हुई दरिंदगी

'3 वर्षीय बच्ची को पीटा, बांधकर उल्टा लटकाया', डेकेयर सेंटर में बच्चों के साथ हुई दरिंदगी
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक डेकेयर सेंटर में मासूम बच्चों के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। यहां 3 वर्षीय बच्ची के साथ डेकेयर सेंटर चलाने वाले कपल एवं एक महिला ने बुरी तरह मारपीट की। तत्पश्चात, बच्चों को बांधकर उल्टा लटका दिया। मौके पर उपस्थित एक महिला ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले की तहकीकात की गई तो पता चला कि यह मामला डोंबिवली में डेकेयर सेंटर का है। यहां एक कपल एवं एक महिला डे-केयर सेंटर चला रहे थे। पुलिस ने वीडियो सामने आने के पश्चात् कपल और एक अन्य महिला के खिलाफ IPC की धारा 324 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया।

वही इस पूरे मामले में पुलिस ने जो मुकदमा दर्ज किया, उसमें कहा गया कि डेकेयर सेंटर (daycare center) में अपराधियों ने सजा के तौर पर बच्चों को बांध दिया तथा उन्हें उल्टा लटका दिया। अपराधियों ने 3 वर्षीय बच्ची को बुरी तरह पीटा था। इस पूरी घटना का वीडियो एक महिला कर्मचारी ने बना लिया था। महिला ने बच्चों के साथ हो रहे अमानवीय बर्ताव को लेकर विरोध दर्ज कराया था। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

'हम मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें...’, लालू की पार्टी के नेता ने दी सरेआम धमकी

'भविष्य में ऐसा नहीं होगा..', आयुर्वेदिक दवाओं के विज्ञापन पर सुप्रीम कोर्ट में पतंजलि आयुर्वेद ने दिया जवाब

स्कूल से लाकर पिता ने 6 वर्षीय बेटी की कर डाली हत्या, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -