'हम मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें...’, लालू की पार्टी के नेता ने दी सरेआम धमकी
'हम मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें...’, लालू की पार्टी के नेता ने दी सरेआम धमकी
Share:

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा में राजद के नेता ने विपक्षी गठबंधन की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी को क़त्ल की धमकी दी गई है। प्रदेश के पूर्व सीएम एवं वर्तमान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो में पीछे I.N.D.I. गठबंधन का बैनर लगा हुआ नजर आ रहा है। जिस नेता ने विवादित बयान दिया है, उसकी पहचान अवधेश सिंह यादव के तौर पर हुई है। बीजेपी ने इस वीडियो को लेकर RJD पर हमला बोला है।

बाबूलाल मरांडी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “देखिए I.N.D.I. गठबंधन की बैठक का एजेंडा। 4 दिन पहले झारखंड के कोडरमा में हुई I.N.D.I. गठबंधन की बैठक में RJD के नेता अवधेश सिंह यादव मोदी जी की खोपड़ी में गोली मारने की बात कर रहे हैं। अपनी हार को करीब आते देख ठगबंधन की सभी पार्टियाँ एवं उनके नेता अपनी मानसिक संतुलन खो बैठे है। I.N.D.I. गठबंधन चाहे जो साजिश रच ले, मोदी जी के साथ उनका 140 करोड़ का परिवार खड़ा है। मरांडी ने अपील की कि झारखंड पुलिस के DGP इसका संज्ञान लें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी को गोली मारने की बात करने वाले इस ‘अपराधी’ को तत्काल गिरफ़्तार कर जेल की हवा खिलाई जाए। 

बीजेपी प्रवक्ता अतुल साह देव ने इसे विपक्षी गठबंधन का असली चेहरा करार देते हुए कहा कि RJD के नेता बोल रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी की खोपड़ी में गोली मार देनी चाहिए, ये शर्मनाक बयान है। उन्होंने इस पर हैरानी व्यक्त की कि वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने इस पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। वीडियो में RJD नेता अवधेश सिंह यादव बोलते हैं, “हम यदि मोदी की खोपड़ी में गोली मार दें तो इसे गलत कहा जाएगा क्या?” झारखंड में RJD की उपाध्यक्ष अनीता यादव ने कहा कि ये एक निजी बयान है तथा इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह पर आरोप मढ़ते हुए बोल दिया कि उनकी बयानबाजी से प्रेरित होकर इस प्रकार का बयान दिया गया हो सकता है। हालाँकि, हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

गन्ने के खेत में 16 वर्षीय लड़की को खींच ले गया वसीम, किया बलात्कार, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला

पहले इस्लाम कबूल कर अनुराग से बना रेहान, फिर बन गया 'इस्लामिक स्टेट' का आतंकी, असम से हारिस के साथ हुआ गिरफ्तार

MP की इस लड़की ने हिला डाला पूरा प्रशासन, खुलासा हुआ तो उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -