होटल के कर्मचारी ने झांककर देखा तो इस हालत में बिस्तर पर मिला प्रेमी युगल
होटल के कर्मचारी ने झांककर देखा तो इस हालत में बिस्तर पर मिला प्रेमी युगल
Share:

सहारनपुर : शहर में शुक्रवार को एक सनसनीखेज वारदात हो गई। यहां एक प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस वारदात से होटल में अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पूरी जानकारी ली।

घर में अकेली महिला के पास आया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

बेड पर इस हालत में पड़े थे 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि युवक ने पहले युवती को गोली मारी उसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे का है। जानकारी के अनुसार, युवक हरिद्वार की एक कंपनी में काम करता था, जबकि युवती पढ़ाई कर रही थीं। दोनों गुरुवार की दोपहर बाइक से रुड़की के होटल पहुंचे और यहां दोनों ने अपनी आईडी से एक रूम किराए पर लिया था। रात करीब साढ़े दस बजे होटल का एक कर्मचारी बाइक अंदर खड़ी करने के लिए दोनों के रूम पर पहुंचा और बाहर से दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। वहीं कर्मचारी ने कमरे की खुली खिड़की से देखा तो दोनों खून से लथपथ बेड पर पड़े थे। 

हरियाणा : रोडवेज की बस ने एक्टिवा सवार सहेलियों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का गेट तुड़वाकर दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कमरे के अंदर से एक देशी तमंचा और दो खोखे बरामद किए है। कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें प्रेमिका ने लिखा है कि अगले जन्म में हम पति- पत्नी बनेंगे। पुलिस ने आईडी के आधार पर घटना की सूचना सहारनपुर पुलिस को दी। साथ ही युवक और युवती के मोबाइल से परिजनों को भी सूचना दी।

हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने गरीब रथ एक्सप्रेस में डाली लाखों की डकैती

मध्यप्रदेश के रतलाम में संघ से जुड़े एक और शख़्स की हत्या

पड़ोस से सज संवर कर आई पत्नी के साथ पति ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -