प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
प्रेमी ने दी प्रेमिका को दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के कल्याण से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़की का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया गया। मृतका की पहचान 36 वर्ष की रसिका के तौर पर हुई है, जो विजय नाम के युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की। 

प्राप्त खबर के अनुसार, 48 वर्षीय विजय जाधव और रसिका कोलंबेकर दोनों बीते कुछ महीनों से कल्याण के विजयनगर स्थित आमराई इलाके में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। शुरुआती तहकीकात में पुलिस को पता चला है कि विजय और रसिका में अक्सर झगड़ा होता था। विजय को रसिका के चरित्र पर संदेह था। इसलिए दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहस हो जाती थी। शुक्रवार को दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि गुस्से में विजय ने रसिका पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

पुलिस को जैसे ही वारदात की खबर प्राप्त हुई, तो कोलसेवाड़ी थाने के इंचार्ज महेंद्र देशमुख तथा उनकी टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। तत्पश्चात, अपराधी विजय को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, रसिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कोलसेवाड़ी पुलिस इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।  

भारतीय रेलवे का बड़ा कदम, इस रूट पर चलाने जा रहा है स्पेशल ट्रेन

बाढ़ में जो पुल टूटे थे, उन्हें केंद्र सरकार बनाएगी, हिमाचल के लिए नितिन गडकरी ने करोड़ों की योजनाओं को दी मंजूरी

राघव चड्ढा को खाली करना होगा सरकारी बंगला ! जानिए क्या बोली कोर्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -