कथा सुनकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में पसरा मातम
कथा सुनकर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, परिवार में पसरा मातम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा में उमरी बेगमगंज के अंतर्गत आने वाले खमरौनी गांव में हो रही शतचंडी यज्ञ में कथा सुनकर घर वापस आ रहे युवक की बुधवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का क़त्ल कर हमलावर फरार हो गए। वहीं गोलीबारी और हत्या की वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। 

परसपुर थाना क्षेत्र के भोका पतिसा गांव का निवासी सुनील शुक्ला (23) उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में अपने ननिहाल आया हुआ था। बुधवार की रात बगल के गांव खमरौनी में आयोजित शतचंडी महायज्ञ के कार्यक्रम में कथा सुनने गया था। वहां से रात 10 बजे के लगभग वह अपने ननिहाल सालपुर वापस आ रहा था। सुनील सिसई मेठिया गांव के चौराहे पर पहुंचा ही था कि अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और भाग निकले।‌ गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तो खून से लथपथ सुनील का शव देख दंग रह गए।‌ फ़ौरन इसकी सूचना मृतक के परिजनों और स्थानीय पुलिस को दी गई। क़त्ल की सूचना से मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

SO कुबेर तिवारी व उनकी टीम ने मौके का मुआयना किया।‌ युवक के गले में सुराख का निशान मिला है। इससे लगता है कि उसे गोली बेहद पास से या फिर गले से सटाकर मारी गई है। मृतक के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। इस मामले में मृतक के पिता सूर्यकुमार शुक्ल ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ उमरी बेगमगंज थाने में हत्या की शिकायत दर्ज कराई है।

पालतू कुत्ते के साथ शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, जानकर काँप उठेगी रूह

पत्नी ने कर दिया संबंध बनाने से इनकार तो भड़का पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद बुलाया होटल और कर दिया बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -