जिस दोस्त के लिए घर छोड़ा, उसी ने जिस्मफरोशी में धकेला, करवाया गैंगरेप, समीर-यामीन सहित 7 गिरफ्तार
जिस दोस्त के लिए घर छोड़ा, उसी ने जिस्मफरोशी में धकेला, करवाया गैंगरेप, समीर-यामीन सहित 7 गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ जिस दोस्त के लिए एक किशोरी ने अपना घर छोड़ा, उसी दोस्त ने पीड़िता को देह व्यापार में धकेल दिया। यही नहीं, उसी ने बोली लगवाकर एक रात में तीन लोगों ने किशोरी का गैंगरेप करवाया। बाल कल्याण समिति के निर्देश पर ताजगंज थाने में सामूहिक दुष्कर्म, देह व्यापार निवारण अधिनियम और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। ताजगंज पुलिस ने तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक आरोपी फरार है।

रिपोर्ट के अनुसार, ताजगंज क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय किशोरी कुबेरपुर स्थित मीट फैक्टरी में मीट पैकिंग का काम करती थी। फैक्टरी में उसकी दोस्ती समीर से हुई। 26 जनवरी को किशोरी घर से भागकर समीर के घर पहुंची। एक रात समीर ने उसे अपने घर रखा और दूसरे दिन कुबेरपुर की रहने वाली फरजाना नाम की महिला के हवाले कर दिया। फरजाना एक और महिला आसमां के साथ पीड़िता को टेढ़ी बगिया ले गई। वहां उसे मीना नामक एक महिला को सौंप दिया। मूलत रामनगर, खंदौली निवासी मीना जिस्मफरोशी का धंधा करती है। किशोरी को उसने अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा दिया और उसे टेढ़ी बगिया के एक मकान में ठहरा दिया। यामीन नामक युवक, किशोरी की निगरानी करता था।

किशोरी ने बताया है कि, 28 जनवरी की रात उसकी बोली लगी थी। कमला नगर निवासी संजीव मित्तल, आवास विकास निवासी योगेश समेत 3 लोग ग्राहक बनकर पहुंचे थे और तीनों ने किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। जिसके बाद किशोरी किसी तरह वहां से भाग निकली। पीड़िता ने न्यू आगरा थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। किशेारी को बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया गया। 

किशेारी ने पुलिस को बताया कि 28 जनवरी को मीना ने उसका मेकअप कर उसकी तस्वीरें खींची और कहा कि, नौकरी के लिए फोटो व्हाट्सऐप पर भेजेगी। ग्राहक बनकर पहुंचे कमला नगर निवासी संजीव मित्तल ने किशोरी की सबसे ज्यादा बोली लगाई। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सबसे पहले किशोरी के दोस्त समीर को गिरफ्तार किया। उसके बाद फरजाना, आसमां, मीना और यामीन को दबोचा। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने कमला नगर निवासी संजीव मित्तल और आवास विकास निवासी योगेश को गिरफ्तार किया। दुराचार का तीसरा आरोपित फरार चल रहा है।

पालतू कुत्ते के साथ शख्स ने कर दी ऐसी हरकत, जानकर काँप उठेगी रूह

पत्नी ने कर दिया संबंध बनाने से इनकार तो भड़का पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद बुलाया होटल और कर दिया बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -