लव मैरिज की तो दी ऐसी सजा, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
लव मैरिज की तो दी ऐसी सजा, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हिसार, हरियाणा में फतेहाबाद जिले के टोहाना से सामने आया है. इस मामले में प्रेम विवाह करने पर एक युवक को उसकी पत्नी के रिश्तेदारों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि ललौदा गांव वासी गुरमीत सिंह पर हमला आठ मार्च को किया गया था और उसने आज पीजीआई, चंडीगढ़ में दम तोड़ा। गुरमीत के भाई मंजीत सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि गुरमीत ने पिछले साल नवंबर में ही ज्योति से अदालत में शादी की थी.

वहीं मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में शादी के बाद ज्योति के ताऊ के लड़के विजय ने उनके घर आकर गुरमीत को जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी उन्होंने थाना सदर में शिकायत दर्ज करवाई थी. बताया गया है कि इस मामले में मंजीत सिंह ने बताया कि ''पिछले शुक्रवार 8 मार्च को जब वह गुरमीत के साथ गांव से टोहाना में अपनी स्कूटी पर आ रहे था तो रास्ते में बिढ़ाई खेड़ा गांव के पास पीछे से दो बाइक पर आए संदीप (ज्याेति के भाई) व उसके चार साथियों ने गुरमीत पर लोहे के कापे व डंडे से हमला कर दिया.''

वहीं इस मामले में गुरमीत को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया और आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो चुकी है. इस मामले में ज्याेति का कहना है कि उनकी जान को भी खतरा है और पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर रिमांड के लिए भेज दिया है.

दिल्ली से सीकर की तरफ आ रहे व्यापारी और साथियों का अपहरण, लूट को दिया अंजाम

घरेलु विवाद के चलते स्क्रेप व्यापारी ने खुद को लगाई आग

लाखों के विवाद में महिला को इस तरह गंवाना पड़ी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -