प्यार वह है जिन्हे आप हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं- अविका गौर
प्यार वह है जिन्हे आप हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं- अविका गौर
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर इन दिनों अपने आने वाली सीरियल 'लाडो : वीरपुर की मर्दानी' को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, अविका गौर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत कलर्स के 'बालिका वधु' से की थी इस शो में अविका ने आनंदी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था. यही नहीं बल्कि, इस शो के जरिये अविका को काफी पहचान मिली थी और बहुत ही कम उम्र में वह टीवी का सबसे चर्चित चेहरा बन गई थी.

इसके बाद वह फेमस सीरियल 'ससुराल सिमर का' में नजर आई. इस सीरीयल के जरिये भी अविका ने खूब वाहवाही लूटी. हाल ही में जब अविका से अपने वैलेंटाइन डे प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मेरे लिए प्यार वह है, जब आपके लिए कोई बेहद खास होता है और आप उन्हें हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं. अपने जीवन के खास शख्स को आपके द्वारा अच्छी तरह से समझने के बावजूद..जब वे आपकी मदद लेने से मना करते हैं और कहते हैं कि वे ठीक हैं, तो इस बात को केवल आप समझ सकते हैं और अपना प्यार दिखा सकते हैं." जानकारी के लिए बता दे कि, अविका बहुत ही जल्द छोटे परदे के साथ-साथ अब बड़े परदे पर भी नजर आने वाली है. फिलहाल वह 'लाडो : वीरपुर की मर्दानी में अनुष्का के किरदार में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

रवि दुबे और शरगुन मेहता का ये है वैलेंटाइन डे प्लान

जय एंड माही कुछ इस तरीके से मनाएंगे वेलेंटाइन डे

वैलेंटाइन्स डे स्पेशल: इन सेलिब्रिटी के प्रॉमिस जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -