निया शर्मा, ने कहा : Love has No Gender
निया शर्मा, ने कहा : Love has No Gender
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को सारी दुनिया जानती है. आखिर वो एशिया की तीसरी सबसे खुबसूरत  और हॉटेस्ट एक्ट्रेस में शुमार जो हुई हैं. इनकी हॉटनेस और ख़ूबसूरती के चलते ही इन्हे ये ख़िताब दिया गया है. तो आज हम इसी खुबसूरत एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं जो काफी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दे, ये सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं जो इनके फैंस के लिए काफी होती हैं.

अभी हाल ही में ये अपने एक स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में आयी हैं जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. आपको ये पता ही है कि निया एक वेब सीरीज Twisted में लेस्बियन का रोल प्ले कर रही हैं और इसी पर वो कहती हैं, उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि अब टीवी काफी बोल्ड होता जा रहा है जिससे ये कुछ भी दिखाने में शाय फील नहीं करता. इस शो के बारे में वो कहती हैं, I am glad that we are no more shying away and acknowledging the fact that love has no gender.

यानि वो कहती हैं लव का कोई जेंडर नहीं होता. ये किसी से भी हो सकता है. साथ ही ये भी कहती हैं कि लेस्बियन का रोल प्ले करना आसान लग सकता है लेकिन ये काफी चल्लेंजिंग होता है. इस शो से वो सभी को ये बताना चाहती है कि क्या होता है जब दो लेडीज अपने रिलेशन के साथ दुनिया के सामने आती हैं. ये शो MTV पर आने वाला है जिसका नाम है Love On the Run जिसकी कुछ खास बातें वो बता रही हैं जो एक लेस्बियन लव स्टोरी है.

 

सबसे ज्यादा फैंस होने के बाद भी नहीं जीत सकती शिल्पा, ये है वजह

Bigg Boss 11: लव-पुनीश हुए 'टिकट टू फिनाले' की रेस से बाहर

'पार्टनर्स' टीवी शो के विपुल राय ने कहीं कीकू और जॉनी के लिए ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -