Love फॉरएवर: पत्नी का हाथ थाम कहा ज़िन्दगी को अलविदा

कहते है मोहब्बत मौत के बंधन से भी जुड़ी होती है. इस एहसास को मरने के बाद भी खत्म नहीं किया जा सकता है. इसी तरह का उदाहरण पेश किया किया है कनाडा के ओंटारियो में रहने वाले 21 वर्षीय क्रिस मिनिनी ने. उन्होंने अपने माता-पिता की एक तस्वीर साझा की गयी है. जिसमे उनके पिता हॉस्पिटल में अपने अंतिम समय में उनकी माँ का हाथ पकड़ कर लेटे है. इसके कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गयी थी. 

गौरतलब है की क्रिस के पिता जिम फेफड़े के कैंसर से पीड़ित है, वही उनकी माँ भी गम्भीर बीमारी से ग्रस्त है. दोनों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. जहाँ उनकी माँ को ऑपरेशन के बाद बचा लिया गया. लेकिन उनके पिता की मौत हो गयी.

मरने से पहले उनके पिता ने आखिरी वाट अपनी पत्नी के साथ बिताने की आखिरी इक्छा जाहिर की गयी थी. जिसके बाद अस्‍पताल प्रशासन ने दोनों को एक ही लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर लिटा दिया था. जहाँ क्रिस अपनी पत्नी का हाथ थाम इस दुनिया से विदा हुए, इस दौरान उनकी पत्नी गहरी नींद में सो रही थी. 

अपने पिता के इस खूबसूरत पल की तस्वीर साझा कर लिखा,"मेरे माता-पिता दोनों एक दूसरे को बहुत ही प्‍यार करते थे. ऐसा बहुत ही कम मौके आते जब वे अलग होते."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -