बाहर बिखरे हुए थे एटीएम के कांच, अंदर मिला गार्ड का शव

बाहर बिखरे हुए थे एटीएम के कांच, अंदर मिला गार्ड का शव
Share:

इंदौर/मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के इंदौर में बाणगंगा क्षेत्र में एक एटीएम में गार्ड की हत्या हो गई। दरअसल मंगलवार सुबह जब इस क्षेत्र के एटीएम को बाहर से लोगों ने क्षतिग्रस्त देखा और इसके कैबिन के कांच आदि टूटे दिखे तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और अंदर पहुंचे। यहां का नज़ारा हैरान करने वाला था।

मिली जानकारी के अनुसार यहां पर गार्ड के कैबिन में गार्ड की लाश मिली। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दरअसल गार्ड की पहचान अंशुल शर्मा के तौर पर हुई। शव खून से सना था। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच प्रारंभ कर दी गई है और घटनास्थल से फोरेंसिक और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं।

जब पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली तो वे सीएसपी अजय जैन, टीआई विनोद दीक्षित आदि पहुंचे। गार्ड के शव को जब देखा गया तो जानकारी मिली कि धारधार हथियार से गोदकर उसकी हत्या की गई है। गौरतलब है कि राजेंद्र नगर की सिलीकाॅन सिटी में भी एसबीआई एटीएम को निशाना बना दिया गया था।

आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे को चमकीली पन्नी से ढंक दिया था। इसके बाद यहां लगी एटीएम मशीन को ले गए और टवेरा वाहन में रखने का प्रयास किया लेकिन आवाज सुनकर आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे। ऐसे में आरोपी एटीएम छोड़कर भाग निकले। अब इस मामले में भी पुलिस जांच में जुटी है।

गार्ड की हत्या कर एटीएम मशीन लेकर भागे बदमाश

ATM के अंदर ही चलने लगा प्यार का खुल्ला खेल, लेकिन भूल गए कि चालू है CCTV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -