मुंबई के पब मालिक के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

मुंबई। मुंबई के वन अबव पब में आग लगने की घटना के बाद, पुलिस और प्रशासन सक्रिय हो गया है। हालांकि, आरोपी फरार हैं, अब पुलिस आरोपियों को पकड़ने में लगी है। ऐसे में पुलिस ने प्लानिंग कर ली है। तीनों आरोपियों द्वारा पब के मालिकों की तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध, लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। अपब मालिक क्रिपेश पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगाया गया है।

पुलिस ने क्रिपेश के घर पर उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। ऐसे में उसकी पत्नी से पूछताछ की गई। गौरतलब है कि, क्रिपेश का भाई गिगर संघवी भी इस मामले में आरोपी है। पुलिस को आशंका है कि, ये लोग विदेश भाग सकते हैं ऐसे में मुंबई के विमानतल पर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

मुंबई के आसपास के क्षेत्रों में भी पुलिस इनकी तलाश में जुटी है। पुलिस को अभिजीत और अन्य लोगों की भी तलाश है, पब का एक सदस्य भी फरार बताया जा रहा है। इस मामले में बीएमसी व रेस्टोरेंट में पब के अवैध निर्माण को गिराने हेतु 25 दल गठित किए हैं। इस अग्निकांड के बाद, बीएमसी ने आज कुछ रेस्टोरेंट्स पर कार्रवाई की और उनके अतिक्रमण ढहा दिए। अब बीएमसी का अमला इस तरह के अतिक्रमणों को हटाने में लगा है।

मुंबई पब में आग के मामले पर बीएमसी सभी के निशाने पर

आग हादसे के बाद जागी बीएमसी, 4 रेस्टोरेंट पर चलाए बुलडोजर

मंबईवासियों को बिगबी का बिग गिफ्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -