आगे से हों बैलेट पेपर का उपयोग - अशोक गहलोत
आगे से हों बैलेट पेपर का उपयोग - अशोक गहलोत
Share:

इस गुनगुनाती हुई ठण्ड में आज सुबह से ही जहाँ देशभर में राजनितिक पारा चढ़ा हुआ है वही हर किसी की नहर गुजरात चुनाव पर टिक गई है लेकिन अभी गुजरात और हिमाचल में वोटों की गिनती जारी है. जैसे- जैसे नतीजे सामने आते जा रहे है वैसे -वैसे प्रतिकियाओं का दौर शुरू हो गया है.ऐसे वक्त में कांग्रेस पार्टी प्रभारी अशोक गहलोत का बयान आया है जो बहुत महत्व रखता है उन्होंने अपने इस बयान में  उम्मीद जताई है कि गुजरात में उनकी जीत न हो पर बीजेपी की सीट कम होना ही उनकी पार्टी की जीत है वहीं ईवीएम को लेकर उठ रहे तमाम सवालों पर पर कि ईवीएम को लेकर जो आशंका है,उसे दूर करना जरूरी है.

आपको बता दें कि गुजरात की सभी 182 सीटों पर रुझान आ चुके हैं.बीजेपी गुजरात में सरकार बनाती नजर आ रही है वही हिमाचल में भी तकता पलट हो चुका है मात्र औपचारिक घोषणा होना बाकी है इसी बिच में गुजरात में कांग्रेस पार्टी प्रभारी अशोक गहलोत ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि कि चुनाव का परिणाम चाहे कुछ भी रहे .लेकिन देश की जनता ये मान रही है कि जीत कांग्रेस की ही मानी जाएगी. 

वहीँ परिणाम को लेकर उठ रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि ईवीएम को लेकर जो आशंका है, उसे दूर करना जरूरी है. उन्होंने ये भी कहा कि आगे से सभी चुनाव बैलेट पेपर से हों.क्योंकि चुनाव आयोग सरकार का अंग है और वे सरकार के कहने पर काम करता  है इसी लिए हमे ईवीएम पर विशवास नहीं है इसी लिए हम चुनाव आयोग से मांग करते है कि वह ईवीएम का उपयोग न करते हुए बैलेट पेपर का उपयोग करें.

गुजरात विधानसभा चुनाव - रूझानों में भाजपा को बढ़त

एक्जिट पोल के संकेतों से झूमा शेयर बाजार

शुरूआती रूझान में आगे चल रहे मेवानी और ठाकोर

गुजरात में जीत के लिए कश्मकश जारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -