डिज्नी प्लस पर तय समय से पहले रिलीज होगी 'स्टार वॉर्स: द राइज ऑफ स्काईवॉकर'

हॉलीवुड की सबसे फेमस फिल्म सीरीजों में से एक 'स्टार वॉर्स' की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्टार वॉर्स: द राइज ऑफ स्काईवॉकर' को अब अपने तय वक्त से दो महीने पहले ही डिज्नी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा. स्टार वॉर्स सीरीज की यह अंतिम फिल्म है, इसलिए निर्माताओं ने इसे 'स्टार वॉर्स डे' यानी 4 मई को रिलीज करने का निर्णय लिया है. सिर्फ इतना ही नहीं है, इस सीरीज के प्रशंसक डिज्नी प्लस पर इस सीरीज की सभी नौ फिल्मों को एक साथ देख पाएंगे.

विश्व भर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस पहले से भी बहुत ज्यादा एक्टिव हो गया था. हाल ही में डिज्नी प्लस में लॉकटाउन के इस दौर में लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए एनिमेशन फिल्म 'फ्रोजन 2' को भी वक्त से पहले अपने प्लेटफार्म पर जगह दी है. इसका असर यह हुआ कि घर में बैठे लोगों ने डिज्नी प्लस का सब्सक्रिप्शन लेना इतनी तेजी से शुरू किया के 8 अप्रैल तक कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक इसके उपभोक्ता 50 मिलियन को भी पार कर गए.

अगर बात करें 'स्टार वॉर्स: द राइज ऑफ स्काईवॉकर' फिल्म की तो यह फिल्म इस सीरीज की अब तक की सभी नौ फिल्मों में सबसे बुरे रिव्यूज के साथ सामने आई है. जेजे अब्रम्स के निर्देशन में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 दिसंबर को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर एक बिलियन डॉलर की कमाई की है. 'द फोर्स अवेकेन्स' और 'द लास्ट जेडाई' के बाद यह फिल्म इस सीरीज की अंतिम फिल्म है.  

क्यों अपने नाई से प्रेरित हुए लेखक ग्रेग डेनियल ?

अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक

ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप ने इस अंदाज में स्टीफन सोंडहाइम का मनाया जन्मदिन

Most Popular

- Sponsored Advert -