लंदन: खुद को मानव बम बता पटरियों पर कूदा शख्स
लंदन: खुद को मानव बम बता पटरियों पर कूदा शख्स
Share:

लंदन स्थित चेयरिंग क्रॉस रेलवे स्टेशन पर उस वक्त भगदड़ मच गई जब अचानक ही एक युवक रेल पटरियों पर कूद गया और खुद के पास बम होने का दावा करने लगा. युवक की इस हटकट के बाद रेलवे स्टेशन को तत्काल प्रभाव से खली करा लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा ऐसे वक्त में हुआ जब रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ होती है. वहीं पटरियों पर कूदे व्यक्ति को काबू में करने के लिए सशस्त्र पुलिसबल की मदद लेनी पड़ी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्टेशन का पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया था.

जबकि यात्रियों से कहा गया कि वह स्टेशन से बाहर चले जाएं क्योकि स्टेशन खाली कराया जा रहा है. इस मामले में ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस का कहना है कि, "चेयरिंग क्रॉस स्टेशन पर हम एक ऐसी घटना से निपट रहे हैं जिसमें खबर के मुताबिक एक व्यक्ति पटरियों पर कूद गया.वह व्यक्ति दावा कर रहा था कि उसके पास बम है".

जानकारी के अनुसार पुलिस ने उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है. हालांकि फिलहाल युवक के ऐसा करने का कारण साफ़ नहीं हुआ है. इस घटना से ट्रेनों के सञ्चालन पर भी काफी प्रभाव पड़ा है. स्टेशन पर अभी भी भारी पुलिसबल तैनात है. 

 

छिपकली का अंडा एक रात में आपको बना सकता लखपति

आखिर क्यों पीरियड्स में लडकियां नहीं जा सकती मंदिर

किन्नर के घर आते ही यह शब्द कहने से बदलेगी किस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -