बेरोजगारी के मुद्दे पर मायावती ने मोदी सरकार से मांगा जवाब
बेरोजगारी के मुद्दे पर मायावती ने मोदी सरकार से मांगा जवाब
Share:

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरकर उनसे जवाब मांगा है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले 45 वर्षों में बेरोजगारों की दर इस समय सबसे ज्यादा है। उन्होंने कहा कि वैसे तो पूर्व की सरकारें भी गरीबी उन्मूलन व सामाजिक न्याय के मुद्दों पर फेल रही हैं, लेकिन मोदी सरकार में अमीरों की संख्या तेजी से बढ़ी है और गरीबी व बेरोजगारी भयावह स्तर पर पहुंच गई है. उन्होंने इस मुद्दे पर मोदी सरकार से जवाब मांगा है।

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव बोले - पागलपन का शिकार हो गई भाजपा

कुछ ऐसा भी बोली मायावती 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि भाजपा नेता एक तरफ तो वोट के लिए पाकिस्तान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ पीएम मोदी पाक पीएम को बधाई की गुप्त चिट्ठी भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में देश की जनता को सावधान रहना चाहिए। मायावती ने लोकायुक्त की नियुक्ति पर कहा कि जिन्होंने गुजरात में पांच साल लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं होने दी उन्हें सुप्रीम कोर्ट के दबाव में आखिर मजबूर होना पड़ा। जस्टिस पिनाकी घोष को देश का प्रथम लोकपाल नियुक्त होने पर बधाई। 

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरेंगे तमिलनाडु के किसान

बीजेपी ने जारी की सूची  

जानकारी के लिए बता दें लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी चौथी सूची जारी कर दी है।  इसमें 11 उम्मीदवारों के नाम हैं। तेलंगाना से छह, उत्तर प्रदेश से तीन उम्मीदवारों के नामों का एलान किया गया है। इसके अलावा केरल और प. बंगाल से एक-एक उम्मीदवार के नाम का एलान हुआ है। 

राहुल की सभा में बेकाबू हुई भीड़, जमकर मची कुर्सियों की फेक-फाक

मध्यप्रदेश की इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे दिग्विजय सिंह

लोकसभा चुनाव: 20 वर्ष की आयु में आरएसएस से जुड़े थे दिलीप घोष, आज हैं भाजपा के फाइटर नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -