लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव बोले - पागलपन का शिकार हो गई भाजपा
लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव बोले - पागलपन का शिकार हो गई भाजपा
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा है कि देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात को नहीं समझ रहे हैं कि नफरत एक ऐसा विष है जो सबको तबाह कर देगा। अखिलेश यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पागलपन की शिकार हो गई लगती है। 

मध्यप्रदेश की इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे दिग्विजय सिंह

अखिलेश ने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'समझ नहीं आता कि किन सिद्धांतों की बात की जा रही है। ऐसा लगता है कि भाजपा पागलपन की शिकार हो गई लगती है।' उन्होंने हिन्दी में किए गए एक अन्य ट्वीट में कहा, 'समझ में नहीं आता कि @narendramodi जी किस विचारधारा पर चलना चाहते हैं। एक तरफ़ गांधी जी, भगत सिंह, सरदार पटेल, बाबासाहेब और डॉ. लोहिया को अपनाने की कोशिश तो दूसरी तरफ़ उनका सम्मान, जिनका इन सबने खुला विरोध किया। आपने डॉ.लोहिया की ‘हिन्दू बनाम हिन्दू’ की पहली पंक्ति तो पढ़ी होगी।'

लोकसभा चुनाव: 20 वर्ष की आयु में आरएसएस से जुड़े थे दिलीप घोष, आज हैं भाजपा के फाइटर नेता

अखिलेश यादव ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि, 'गुरुग्राम में मोहम्मद साजिद और उनके परिवार पर जो गुज़री वो कल्पना से परे है। देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात नहीं समझ रहे हैं कि नफ़रत ऐसा ज़हर है जो सब को ध्वस्त कर देगा।' गौरतलब है कि गुरुग्राम में भोंडसी के भूपसिंह नगर क्षेत्र में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे होली के दिन अपने घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। इस मामले को लेकर वहां कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद 30 से 35 लोगों ने साजिद नामक एक युवक को कथित रूप से पीटना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।

खबरें और भी:-

मसूद अज़हर को वैश्विक आतंकी घोषित करने में चीन बना रोड़ा, भारत ने पुछा सवाल

महबूबा और अब्दुल्ला ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा- चुनाव के लिए किया पाकिस्तान दिवस का बहिष्कार

भाजपा ने सर्वेश सिंह को बनाया उम्मीदवार, समर्थक बोले- बब्बर शेर को देखकर भागे राज बब्बर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -