ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज 'लोकी'

Jun 09 2021 03:50 PM
ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज 'लोकी'

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की वेब सीरीज ‘लोकी’ रिलीज हो चुकी है। सीरीज के मुख्य किरदार में टॉम हिडलेस्टन हैं। केट हेरॉन 'लोकी' के डायरेक्टर हैं तथा माइकल वाल्ड्रॉन मुख्य लेखक हैं। मार्वेल स्टूडियो की नई सीरीज ‘लोकी’ के प्रथम दो एपिसोड समीक्षकों को रिलीज से पहले ही मुहैया करा दिए गए। प्रशंसक इसको लेकर बहुत उत्साहित हैं।

टॉम ने बताया, 'मुझे लगता है कि वास्तव में लोकी की तुलना करने के लिए दर्शकों के पास लोकी से शानदार दृष्टिकोण है। क्योंकि ऑडियंस ने द डार्क वर्ल्ड, रग्नारोक, इन्फिनिटी वॉर, तथा एंडगेम की घटनाओं को देखा है, जिसमें एक अकेला लोकी ही है जिसमें आत्म-जागरूकता नहीं है। वह बेहद ही भ्रमित तथा अस्थिर प्राणी है, वह अपने कम्फर्ट जोन से बाहर है, जैसे एक मछली पानी से बाहर आकर होती है। लोकी इससे बिल्कुल भी प्रसन्न नहीं है।'

आपको बता दें कि, टॉम हिडल्स्टन ने यहां अपनी लोकप्रिय सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ से भी बेहतर करने के प्रयास का है। ठीक 10 वर्ष पूर्व 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘थॉर’ से एमसीयू से जुड़ने वाले टॉम हिडल्स्टन के पास स्वयं को नए सिरे से स्थापित करने का ये शानदार अवसर है। 40 वर्ष के हो चुके टॉम के करियर का ये सबसे बड़ा टर्निंग प्वाइंट भी है। इस वेब सीरीज के लिए एक शानदार जगत बसाया गया है, जिसका न कोई आदि है और न कोई अंत। वास्तव में यही इस सीरीज का असल रोमांच है। 

जॉनी डेप के जन्मदिन पर जानिए उनकी सर्वश्रेष्ठ फ़िल्में

गूगल ने डूडल बन बनाया इस चीज का जश्न

सन स्टार डेविन बुकर एनबीए प्लेऑफ़ को रनवे के रूप में कर रहे है उपयोग