लॉकअप: करणवीर को लेकर अंजलि ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा-  ''मुझे अपने साथ संबंध बनाने...
लॉकअप: करणवीर को लेकर अंजलि ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा, कहा- ''मुझे अपने साथ संबंध बनाने..."
Share:

कंगना रणौत के शो लॉकअप की सदस्य अंजलि अरोड़ा ने गुरुवार को करणवीर बोहरा को लेकर चौकाने वाला खुलासा कर दिया है। बीते एपिसोड मुनव्वर से बात करते समय अंजलि कहती हैं, "करणवीर अपनी पत्नी की तस्वीर लेकर मेरे पास आए और कहने लगे, 'इस खेल में, सिर्फ तुम और मैं हूं'। यह सुनकर मुनव्वर के होश उड़ गए।

अंजलि ने अपनी बात को आगे बाढ़ते हुए कहा है कि , "मैंने करणवीर से बोला कि "मुझे समझ नहीं आया तुम क्या कहना चाहते हो"। तो करण मुझसे कहने लगे, "मैं तुम्हें ये कह रहा हूं कि तुम इस शो में मेरे साथ संबंध बना लो।" इसपर मुनव्वर बोलते हैं, "क्या! तुम सच कह रही हो? यह बहुत बचकानी हरकत है।" अंजलि ने फिर हंसते हुए बोला, "करण ने मुझसे कहा कि आजकल यही बिकता है। एक तरफा प्यार। मेरी उम्र हो गई लेकिन तुम बहुत छोटी हो। यदि तुम मुझे पसंद करने का नाटक करोगी, तो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा।"

अंजलि मुनव्वर से अपनी बात को जारी कहते हुए कहा है कि, "मैंने तब करणवीर से पूछा कि दर्शकों को ऐसा दिखाने के लिए मुझे क्या करना होगा? तक करण ने बोला है कि मुझे ऐसा दिखाना पड़ेगा कि मैं उनके लिए पागल हूं।" यह कहकर अंजलि हंसने लगी और आगे बोलती है, "मैंने उससे तो कह दिया कि ठीक है। लेकिन बाद में, मैं सोचने लगी कि मैं दिल्ली से हूं। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं कर सकती।" इसपर मुनव्वर पूछते हैं कि तुमने मुझे इसके बारे में पहले क्यों नहीं बताया है। क्या तुम इसके बारे में सोच रही थी? क्या तुम इस फॉर्मूले को आज़माकर देखना चाहती थी? मुझे नहीं पता, हो सकता है कि तुम उसके तरफ आकर्षित हो और वास्तव में उसको पसंद करती हो?" 

तब अंजलि कहती हैं, "क्या आप इस बारे में सीरीयस हैं? क्या आप वाकई ऐसा सोचते हैं? आप मुझे जानते हैं!" अंजलि ने फिर मुनव्वर से यह भी बोला है, "मैं तुम्हें मार दूंगी! इसके बारे में किसी को बताना मत।" मुनव्वर ने उसे आश्वासन दिया कि वह इस तरह की चीजों के बारे में बात नहीं करते हैं।

आदित्य नारायण ने बेटी संग साझा की पहली तस्वीर

अक्षय की नई मूवी Selfie का मुहूर्त आया सामने, इस एक्टर के साथ आएँगे नज़र

एक बार फिर इंटरनेट पर उड़ी बिग बी की मौत की खबर! एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -