भोजपुरी फिल्म ‘लॉकर लहंगा में’ की शूटिंग हुई पूरी, पूरा पढ़ें

भोजपुरी फिल्म ‘लॉकर लहंगा में’ की शूटिंग हुई पूरी, पूरा पढ़ें

अभिनेता दीपक सिंह और सिजलिंग अदाकारा शुभी शर्मा सुपरहिट फिल्म ससुराल फेम की जोड़ी भोजपुरी अलबम में पहली बार जल्द ही दिखाई देने वाली है. अलबम का नाम अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ है, जिसकी शूटिंग कल मुम्बई में पूरी हो गयी. दीपक ने इस अलबम में अपनी आवाज भी दी है. यानी दीपक ने ही इस गाने को बेहद कर्णप्रिय ढंग से गया और इसमें वे शुभी शर्मा के साथ ठुमके भी लगाते नज़र आये. अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ के निर्देशक बेहद वर्सटाइल देव पांडेय हैं. लोकप्रिय संगीतकार और निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने इस अलबम के लिए इंडस्ट्री के शुभकामनाएं दी.

असिस्टेंट इंजीनियर के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें आवेदन

मीडिया को दिये अपने बयान के मुताबिक दीपक सिंह ने हमें बताया कि यह अलबम उनके लिए बेहद खास और उत्साहित करने वाला है. अलबम ‘लॉकर लहंगा में’ बेहतरीन गाना होगा और मुझे लगता है कि यह रिलीज के साथ वायरल हो जायेगा. गाने के बोल और उनमें संगीत बेहद कर्णप्रिय है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगा. वहीं, दीपक सिंह ने शुभी शर्मा को लेकर कहा कि उनके साथ काम करने में खूब मजा आया. वे काफी अच्छी अदाकारा हैं. उनके साथ काम करके बहुत मज़ा आया और बहुत कुछ सीखने को भी मिला. आगे भी उनके साथ दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने की चाहत है. उन्हे पांडे जी के साथ काम करके बहुत कुछ सिखने को मिला है.

फिर आँखों के काजल से घायल कर गई सपना, 26 लाख बार देखा VIDEO

इसके अलावा दीपक सिंह की जमकर तारीफ शुभी शर्मा ने कि वे काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं. उनके साथ काम करने में मज़ा आया. मुझे कभी लगा नहीं कि वे एक दम फ्रेशर हैं. वे अच्छे कलाकार हैं और अच्छा काम कर रहे हैं. हालांकि सेट पर शुरू में उनके साथ कुछ परेशानियां आयीं, लेकिन उन्होंने उसको मैनेज कर लिया, जिस वजह से अलबम समय से शूट हो गया. वे फ़ास्ट लर्नर हैं और सिंगर तो कमाल के हैं. जिस गाने पर हमने ठुमके लगाए, उसे भी दीपक सिंह ने गाया था.मेरी बेस्ट विशेज उनके साथ है.मुझे लगता है वे आगे चलकर एक सिनेमा इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल करेंगे.

फिर अपने धमाकेदार डांस से तहलका मचा गई सपना, हजारों फैंस की भीड़ ने देखा VIDEO

आखिर क्यों अचानक चलती कार से सपना ने जोड़ लिए हाथ, वायरल हुआ दमदार वीडियो

निरहुआ ने चलाया रिक्शा, फैन्स हुए बेकाबू