फिर आँखों के काजल से घायल कर गई सपना, 26 लाख बार देखा VIDEO

Apr 22 2019 11:18 AM
फिर आँखों के काजल से घायल कर गई सपना, 26 लाख बार देखा VIDEO

टीवी का सबसे विवादित शो खा जाने वाले 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में नजर आई और वे आती ही सोशल मीडिया पर छा गई. हाल ही में उनके द्वारा किए गए एक स्टेज शो में उनका पुराना अंदाज नजर आया. बता दें कि अब एक बार फिर से सपना ने 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाने पर जबरदस्त ठुमके से हर किसी को हैरान कर दिया है. फ़िलहाल उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर तेजी से देखा जा रहा है. बता दें, सपना की पहचान अब देशभर में हो चुकी है. सपना इन दिनों सफलता की राह पर चल रही हैं और वे आए दिन इस तरह के स्टेज शो करती है.

मिलें 26 लाख व्यू...

Ranjha Music live द्वारा यूट्यूब पर 10 दिन पहले यानी कि 12 अप्रैल को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,666,363 बार देखा गया है. इसे सोशल मीडिया पर उनके हर वीडियो की तरह काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इसी साल फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर भी खबरों में छाई रहीं थी. सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी. 

वहीं साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया था. 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर सपना ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वे इस शो को जीत तो नही सकी, लेकिन उन्होंने इस शो से खूब वाहवाही लूटी. बता दें कि फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं.

सलमान-संजय ने अपने पुराने हिट गाने पर किया डांस, फैंस की बढ़ गई डिमांड

कंचना रीमेक : कहानी और किरदार में बदलाव, अक्षय कुमार बने वजह

दे दे प्यार दे : आज आएगा फिल्म का दूसरा गाना, फिर रकुल संग रोमांस करेंगे अजय

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल