यहां पर 31 मई तक जारी रहेगा लॉकडाउन

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोरोना के नए मामलों में कमी आने के बाद राज्य में 18 मई से कर्फ्यू हटाने का एलान कर दिया है, हालांकि लॉकडाउन 31 मई तक जारी रहेगा. इसके साथ ही नॉन-कंटेनमेंट जोनों में अधिक ढील देने और सीमित सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था बहाल करने के भी संकेत दिए हैं. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि शैक्षिक संस्थाएं फिलहाल बंद रहेंगी.

क्या वाकई मुकुल रोहतगी के अनुसार भटक गया है सुप्रीम कोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि मुख्यमंत्री ने शनिवार को ‘कैप्टन को सवाल’ की श्रृंखला के तौर पर फेसबुक के जरिए लोगों से बातचीत के दौरान यह घोषणा की. उन्होंने बताया कि नान-कंटेनमेंट जोन में दुकानें और छोटे कारोबार शुरू करने के अलावा कंटेनमेंट जोन वाले इलाके सख्ती से सील किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन 4.0 के लिए केंद्र सरकार के नए दिशा -निर्देशों का आकलन करके दी जाने वाली छूटों का एलान सोमवार तक कर दिया जाएगा. 

कचरे के ढेर में चार घंटे की बच्ची को छोड़ भागे माता-पिता, राहगीरों ने बचाया ऐसे

इस परिस्थिति में अमरिंदर ने लोगों को और ज्यादा सचेत रहने और सरकार को सहयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि राज्य में पिछले 55 दिनों से सख्ती से लागू किए कर्फ्यू को लॉकडाउन में तब्दील करके ढील दी जा रही है. उन्होंने विरोधी पक्ष को कोविड-19 के गंभीर मुद्दे पर संकुचित राजनीति न करने और राज्य सरकार का सहयोग करने की अपील की.

आर्थिक पैकेज: प्रेस वार्ता में बोलीं वित्त मंत्री- 30 करोड़ से अधिक लोगों के अकाउंट में पैसे पहुंचाए

किसी भी जिले से मजदूरों के लिए चलेगी ट्रेन, रेल मंत्री ने कही यह बात

मध्यप्रदेश में दर्दनाक हादसा, पति-पत्नी सहित चार लोगों को ट्रक ने रौंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -