तमिलनाडु में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन
तमिलनाडु में 31 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु में शुक्रवार को कोविड-19 के 2,312 सकारात्मक मामले दर्ज किए गए, जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या 25,31,118 हो गई। इनमें से, चेन्नई ने 144 सकारात्मक मामले दर्ज किए, जिससे शहर की कुल संख्या 5,35,902 हो गई। राज्य में शुक्रवार को 46 मौतें दर्ज की गईं, जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या 33,652 हो गई। 

उपचार के बाद कुल 2,986 रोगियों को छुट्टी दे दी गई, जिससे स्वस्थ होने वालों की कुल संख्या 24,68,236 हो गई। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को घोषणा की कि लॉकडाउन को 31 जुलाई तक बढ़ाया जाएगा। राज्यों के भीतर सार्वजनिक / निजी बस परिवहन (पुडुचेरी को छोड़कर), उड़ान सेवाएं, थिएटर, बार, स्विमिंग पूल, सामाजिक / राजनीतिक सभा और अन्य कार्यक्रम जैसी गतिविधियां, फिर से खोलना स्कूल / कॉलेज, चिड़ियाघर अभी भी प्रतिबंधित रहेगा। 

हालांकि, सरकार ने आईटीआईएस, औद्योगिक स्कूलों, टाइपराइटिंग प्रशिक्षण संस्थानों के लिए छूट प्रदान की है, जिन्हें रोटेशन के आधार पर 50% छात्रों के साथ काम करने की अनुमति है। शिक्षकों को प्रवेश, पाठ्यपुस्तकों के वितरण आदि से संबंधित कार्यों को करने के लिए स्कूलों में जाने की अनुमति है।

'कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला सभी को मान्य होगा..', हरीश रावत से मिलने के बाद बोले अमरिंदर

चुनाव के बाद सीरियाई राष्ट्रपति बशर असद ने चौथी बार ली शपथ

10,000 से अधिक लड़ाकू विमान पाक और अफगान में कर चुके है प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -