'कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला सभी को मान्य होगा..', हरीश रावत से मिलने के बाद बोले अमरिंदर
'कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला सभी को मान्य होगा..', हरीश रावत से मिलने के बाद बोले अमरिंदर
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव और कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत के साथ शनिवार को बैठक की. बैठक के बाद पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा लिया गया कोई भी फैसला सभी लोगों को मान्य होगा. गौरतलब है कि अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू में मतभेद की वजह से पंजाब कांग्रेस में बढ़े अंतरकलह के बीच रावत चंडीगढ़ गए हैं.

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू को पंजाब में कांग्रेस इकाई का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. रावत हेलीकॉप्टर से दोपहर 12 बजे चंडीगढ़ पहुंचे और वहां से सीधे सीएम के मोहाली स्थित फार्म हाउस गए. इससे एक दिन पहले अमरिंदर सिंह ने पार्टी कि कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से नवजोत सिंह सिद्धू को महत्वपूर्ण पद देने को लेकर आपत्ति जाहिर करते हुए पत्र लिखा था.

रावत की यह यात्रा अमरिंदर सिंह को मनाने के प्रयास के रूप में देखी जा रही है. बताया जा रहा है कि अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू (जाट सिख) को राज्य में पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने से हिंदू समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता नाराज़ हो सकते हैं और इससे 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की संभावनाओं का नुकसान पहुंच सकता है.

चुनाव के बाद सीरियाई राष्ट्रपति बशर असद ने चौथी बार ली शपथ

10,000 से अधिक लड़ाकू विमान पाक और अफगान में कर चुके है प्रवेश

5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट्स वाला पहला राज्य होगा यूपी, योगी 'राज' में तेजी से बढ़ रही 'एयर कनेक्टिविटी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -